बीकानेर: छात्रा को ले भागी स्कूल टीचर, परिजन बोले- 2 महीने से बढ़ा रही थी नजदीकियां

Aparnesh Goswami

• 10:26 AM • 02 Jul 2023

Female teacher ran away with girl student in Bikaner: बीकानेर (Bikaner news) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल की टीचर ही नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गई है. परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया है. छात्रा का दो दिन बाद भी पता नहीं चल पाया है. परिजनों का आरोप […]

बीकानेर: छात्रा को ले भागी स्कूल टीचर, परिजन बोले- 2 महीने से बढ़ा रही थी नजदीकियां

बीकानेर: छात्रा को ले भागी स्कूल टीचर, परिजन बोले- 2 महीने से बढ़ा रही थी नजदीकियां

follow google news

Female teacher ran away with girl student in Bikaner: बीकानेर (Bikaner news) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल की टीचर ही नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गई है. परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया है. छात्रा का दो दिन बाद भी पता नहीं चल पाया है. परिजनों का आरोप है कि टीचर 2 महीने से छात्रा से नजदीकियां बढ़ा रही थी.

परिजनों का आरोप है कि शिक्षिका बेहद ही चालाक किस्म की युवती है. उसने अपने दो भाईयों जुनैद और नावेद के साथ मिलकर उनकी नाबालिग बेटी को कहीं गायब कर दिया है. पुलिस का मानना है कि दोनों के बीच नजदीकियां हैं और दोनों अपनी मर्जी से घर से निकली हैं. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

बीकानेर की श्रीडूंगरगढ तहसील के एक निजी स्कूल की 20 वर्षीया महिला टीचर स्कूल की ही एक नाबालिग छात्रा के साथ अचानक लापता हो गई. लड़की के घर वालों का आरोप है कि अविवाहित महिला टीचर पिछले दो महीनों से छात्रा के साथ नजदीकियां बढ़ा रही थी. शुक्रवार सुबह दोनों स्कूल जाने का कहकर जयपुर जाने वाली एक बस में बैठ कर कहीं चली गईं.

आखिरी बार रेलवे स्टेशन पर दिखीं
छात्रा के पिता ने राजस्थान तक को बताया कि दो दिन तलाश करने के बाद जयपुर रेलवे स्टेशन के एक नंबर प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों आखिरी बार नजर आईं. हालांकि उसके बाद वे कहां चली गईं इसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है. बीकानेर की पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने राजस्थान तक को बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों अपनी मर्जी से निकली हैं. पुलिस की चार टीमें दोनों की तलाश कर रही हैं और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोनों का पता लगा लिया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp