'पंडितों की सारी पंडतायी निकाल दूंगी...' महिला टीचर ने पकड़ा हेडमास्टर का कॉलर, Video वायरल

Himanshu Sharma

07 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 7 2024 1:13 PM)

अलवर में एक महिला टीचर (Female Teacher Viral Video) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने हेडमास्टर की कॉलर पकड़ने के बाद काफी अभद्रता की.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के अलवर (Alwar News) में एक महिला टीचर का स्कूल में हंगामा करते और साथी शिक्षकों को जातिसूचक शब्द कहने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मामला जिले के मालाखेड़ा क्षेत्र के नगला जोगी राजकीय प्राथमिक विद्यालय का है. यहां महिला टीचर ममता मीणा (Mamta Meena Video) ने हेड मास्टर का कॉलर पड़कर उनको धमकी दी. जब घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव के सरपंच स्कूल में पहुंचे तो महिला टीचर ने उनको भी धमकाया. इस दौरान स्कूल के स्टाफ ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले पर तुरंत प्रभाव से एक्शन लेते हुए शिक्षा विभाग ने महिला टीचर को निलंबित कर दिया है.

वायरल वीडियो में महिला टीचर (Women Teacher Viral Video) अपने साथी शिक्षकों से बोल रही है, "पंडितों की सारी पंडतायी निकाल दूंगी, 1 मिनट लगेगी मुझे पंडितों के झापड़ मारने में. रोज़ झापड़ पाता है पंडित मेरे से, सारा पंडित राज निकाल दूंगी. मैं तो राजनीति करूंगी, लेकिन तेरी पंडिताई निकाल दूंगी, तेरी जॉब खा जाऊंगी."

सांसद और CM के बारे में भी बोले अपशब्द

प्रधानाचार्य रामनिवास यादव ने बताया कि महिला टीचर ममता मीना सुबह अपनी गाड़ी से स्कूल पहुंची. स्कूल में स्टाफ ने जब उनसे नमस्कार किया, तो वो उनके मुंह पर थूकने लगी. हेडमास्टर ने इस बर्ताव पर आपत्ति जताई तो उन्होंने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया व उनकी कॉलर पड़कर उनको धमकी दी. गांव के सरपंच स्कूल पहुंचे तो शिक्षिका ने सरपंच को भी धमकी दे डाली. स्कूल के शिक्षकों ने ममता मीना को रोका, तो उन्होंने उनके साथ भी गलत व्यवहार किया. इस दौरान ममता मीना ने ब्राह्मणों को जमकर गालियां दी. उसने प्रदेश के मुख्यमंत्री और अलवर के सांसद के खिलाफ भी अपशब्द कहे.

ग्रामीणों ने स्कूल पर लगाया ताला

घटना के विरोध में सरपंच व स्कूल के एसएमसी सदस्य और ग्रामीणों ने स्कूल के गेट पर ताला लगा दिया और जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों ने कहा कि ममता मीना के चलते स्कूल का माहौल खराब हो रहा है और बच्चे खोफ में रहते हैं. इसलिए तुरंत प्रभाव से ममता मीना को स्कूल से हटाना चाहिए. हालांकि शिक्षा विभाग ने तुरंत ममता मीना को निलंबित कर दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल के लिए एक उच्च अधिकारियों की कमेटी बनाई है. 

    follow google newsfollow whatsapp