पालीः पिता ने 14 वर्षीय पुत्री के साथ की अश्लील हरकरत, बार-बार बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

Bharat Bhushan

07 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 7 2023 4:27 PM)

Rape case in Pali: पाली ( Pali news) में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ अश्लील हरकत कर दी. पिता ने 14 वर्षीय पुत्री को हवस का शिकार बनाया और रेप (Rape) करके गर्भवती कर दिया. मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान […]

Rajasthantak
follow google news

Rape case in Pali: पाली ( Pali news) में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ अश्लील हरकत कर दी. पिता ने 14 वर्षीय पुत्री को हवस का शिकार बनाया और रेप (Rape) करके गर्भवती कर दिया. मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. वहीं, इस बात का तब पता चला पुत्री को उसके पेट में दर्द की शिकायत हुई. जिसके बाद उसके गर्भवती होने की बात सामने आई. इस पूरे मामले को माता-पिता ने दबाने की कोशिश की, लेकिन मामला जगजाहिर हो गया.

यह भी पढ़ें...

वहीं, पीड़िता ने पर्चा बयान में पिता की ओर से रेप करने की बात कही है. जानकारी में सामने आया कि बालिका डेढ़ महीने की गर्भवती है. बच्ची का मेडिकल करवाकर आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है.

पड़ताल में सामने आया कि पेशे से मजदूर आरोपी नशे का आदी है. उसने घर में मौका मिलने पर बच्ची के साथ जबरदस्ती की और किसी को बताने पर मारने की धमकी दी. इससे वह डर गई और किसी को नहीं बताया. इसका फायदा उठाते हुए पिता ने मौका मिलने पर दोबारा जबरदस्ती की. जिसके चलते पीड़िता गर्भवती हो गई. नाबालिग की सखी सेंटर में सोमवार को काउंसलिंग की गई। तब बच्ची ने पूरे मामले का खुलासा किया. इसके बाद सोमवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp