पेपर लीक मामले में ED ने कसा शिकंजा, इन लोगों के ठिकाने पर दी दबिश

चंद्रशेखर शर्मा

05 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 5 2023 2:11 PM)

ED Raid in Rajasthan: राजस्थान में ईडी ने अजमेर में भी छापेमारी की. राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) के सदस्य बाबूलाल कटारा के आवास पर एजेंसी ने छापेमारी की. वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में प्रदेशभर में छापेमारी जारी है. इससे पहले मुख्य आरोपी सुरेश ढाका और पुलिस की गिरफ्त में आ […]

Rajasthantak
follow google news

ED Raid in Rajasthan: राजस्थान में ईडी ने अजमेर में भी छापेमारी की. राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) के सदस्य बाबूलाल कटारा के आवास पर एजेंसी ने छापेमारी की. वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में प्रदेशभर में छापेमारी जारी है.

इससे पहले मुख्य आरोपी सुरेश ढाका और पुलिस की गिरफ्त में आ चुके सुरेश विश्नोई के ठिकानों पर दबिश दी. जब ईडी ने छापेमारी की तो सुरेश ढाका के सरपंच पिता ने खुद को फर्नीचर में बंद किया. करीब 30 मिनट तक बंद रहने से बेहोश हो गया. जिसके बाद पिता को सांचोर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि अब तक छापेमारी मे सोने के जेवरात के मिलने कि सूचना है.

गौरतलब है कि 24 दिसम्बर 2022 को वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के दिन बस में पेपर लीक का मामला सामने आया था. जिसके बाद उदयपुर पुलिस ने बस का पीछा करते हुए जिले के बेकरिया थाना क्षेत्र में आरोपियों को गिरफ्तार किया था. मौके पर सामने आया था कि अभ्यर्थी बस में बैठकर पेपर सॉल्व कर रहे थे. उस पेपर को ओरिजनल पेपर से मिलाया गया तो कई प्रश्न मिले. इसके बाद  बस सवार अभ्यर्थियों सहित अन्य लोगों को गिरफ्तार किया. वहीं, आरपीएसी ने पेपर रद्द किया. इसी मामले में आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा को गिरफ्तार किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp