‘तुम्हारे घर में बम लगा दिया है, 50 लाख नहीं दिए तो…’, भीलवाड़ा में डॉक्टर को मिली धमकी तो डॉग स्क्वायड पहुंची घर

राजस्थान तक

• 04:13 AM • 03 Aug 2023

Doctor received threat in Bhilwara: राजस्थान (rajasthan news) के भीलवाड़ा शहर में डॉक्टर (doctor) के घर को बम से उड़ाने की धमकी देकर फोन करके 50 लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है. जैसे ही मामले की सूचना लोगों को लगी तो इलाके में सनसनी फैल गई. यही नहीं, पुलिस ने अजमेर से बम […]

'तुम्हारे घर में बम लगा दिया है, 50 लाख नहीं दिए तो...', भीलवाड़ा में डॉक्टर को मिली धमकी तो डॉग स्क्वायड पहुंची घर

'तुम्हारे घर में बम लगा दिया है, 50 लाख नहीं दिए तो...', भीलवाड़ा में डॉक्टर को मिली धमकी तो डॉग स्क्वायड पहुंची घर

follow google news

Doctor received threat in Bhilwara: राजस्थान (rajasthan news) के भीलवाड़ा शहर में डॉक्टर (doctor) के घर को बम से उड़ाने की धमकी देकर फोन करके 50 लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है. जैसे ही मामले की सूचना लोगों को लगी तो इलाके में सनसनी फैल गई. यही नहीं, पुलिस ने अजमेर से बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड (dpg squad) मंगाकर डॉक्टर के घर की जांच भी की.

दरअसल, भीलवाड़ा के एक निजी चिकित्सालय में काम करने वाले डॉक्टर नरेश खंडेलवाल के घर मंगलवार दोपहर को किसी सिरफिरे ने फोन कर 50 लाख रुपये मांगे. रुपए नहीं देने पर उसने मकान को बम से उड़ाने की धमकी दी. यह धमकी भरा फोन डॉक्टर के घर पर लगे लैंडलाइन फोन पर आया था जिससे पूरा परिवार दहशत में आ गया.

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले

सुभाष नगर थाना पुलिस ने डॉक्टर खंडेलवाल के मकान के आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकालने के साथ-साथ फोन करने वाले की लोकेशन निकलवाई. फिर डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज करते हुए अजमेर से बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड को बुलाकर मकान की जांच की.

घर के लैंडलाइन नंबर पर आया था फोन

सुभाष नगर थाना प्रभारी जय सुल्तान सिंह कविया ने बताया कि विजय सिंह पथिक नगर में रहने वाले डॉ नरेश खंडेलवाल एक निजी चिकित्सालय में कंसलटेंट फिजिशियन है. किसी ने शाम को उनके घर के लैंडलाइन नंबर पर फोन कर उनकी पत्नी से पहले पूछा कि यह मकान डॉक्टर खंडेलवाल का ही है?. फिर कहा कि तुम्हारे घर में बम लगा दिया है. शाम 5 बजे तक 50 लाख रुपये नहीं दिये तो घर को बम से उड़ा देंगे. इसके बाद पत्नी ने अपने पति को बुलाकर तुरंत पुलिस को सूचना दी.

डॉक्टर के परिवार को अन्य जगह किया गया शिफ्ट

सबसे बड़ी बात यह है कि यह सिरफिरा पुलिस के पहुंचने के बाद भी डॉक्टर के घर पर फोन करता रहा और यह कहा कि मुझे हल्के में मत लेना मैं मकान को उड़ा दूंगा. सुरक्षा के मद्देनजर डॉक्टर के परिवार को अन्य स्थान पर भेजा गया है.

यह भी पढ़ें: Exclusive: नूंह में हिंसा को लेकर मोनू मानेसर का बड़ा दावा, कहा- ना तो मैं मेवात गया, ना भड़काऊ बयान दिया

    follow google newsfollow whatsapp