Dholpur: लड़की को बीच रास्ते में छेड़ता था मनचला, कहता था- शादी करूंगा, अब पुलिस ने यूं सिखाया सबक 

Umesh Mishra

28 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 28 2024 7:18 AM)

Dholpur:  धौलपुर में दलित युवती से जबरदस्ती शादी करने का दबाव बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी आए दिन शादी का दबाव बनाता था.

Dholpur: लड़की को बीच रास्ते में छेड़ता था मनचला, कहता था- शादी करूंगा, अब पुलिस ने यूं सिखाया सबक 

Dholpur

follow google news

Dholpur: धौलपुर में दलित युवती से जबरदस्ती शादी करने का दबाव बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी आए दिन शादी का दबाव बनाता था और घर पर आकर तोड़फोड़ भी करता था. जिसके चलते वह काफी परेशान थी. जिसके बाद मामला दर्ज करवाया गया.
 
धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. पकड़ा गया आरोपी युवती के साथ रास्ते में भी युवती से छेड़छाड़ करता था और उसके घर पर आकर उपद्रव कर दादागिरी करता था. साथ ही उसके घर में तोड़ फोड़ कर जबरन शादी करने की धमकी देकर चला जाता हैं.

यूं किया गिरफ्तार

पुलिस ने नामजद आरोपी आईपीसी की धारा 504, 506, 427 और एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर पीड़ित युवती के बयान दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू की तो मामला दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी अपने घर से भाग जाता हैं. पुलिस ने आज आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है.

घर पर आकर देता था धमकी

बाड़ी के पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र कुमार ने बताया कि एक विधवा दलित महिला ने 30 मई 2024 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस दौरान महिला ने बताया कि उसकी साढ़े अठारह वर्षीय पुत्री को एक युवक हर दिन रास्ते में परेशान करता हैं और उससे जबरन दोस्ती भी करना चाहता है. रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक उसके घर पर आकर उपद्रव कर घर में तोड़ फोड़ कर उसकी पुत्री से जबरन शादी करने की धमकी देकर चला जाता हैं.

जान से मारने की भी धमकी देता था

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी अवैध हथियार दिखा कर जान से मारने की भी धमकी देता रहता है. पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया लेकिन मामला दर्ज होने की खबर लगते ही आरोपी युवक अपने घर से भाग जाता हैं. मामले में फरार चल रहे आरोपी आकाश को मुखबिर की सूचना पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास वाली गली में से गिरफ्तार कर लिया हैं.

    follow google newsfollow whatsapp