धौलपुर: नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे तीन बदमाशों को दबोचा, अवैध हथियार व कारतूस बरामद

Umesh Mishra

• 05:07 AM • 22 Jan 2023

Dholpur crime news: धौलपुर में बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बसईडांग थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो अवैध कट्टे और सात कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए बदमाश इलाके में वारदात करने की फिराक में घूम रहे थे. […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur crime news: धौलपुर में बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बसईडांग थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो अवैध कट्टे और सात कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए बदमाश इलाके में वारदात करने की फिराक में घूम रहे थे. पुलिस ने बताया कि निभी की ताल पास से नाकाबंदी की जा रही थी. पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ की. जांच के बाद शनिवार देर शाम तीनों को बाड़ी न्यायालय में पेश किया. जहां से कोर्ट ने तीनों बदमाशों को 3 फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया हैं. पूछताछ में बदमाशों से कई खुलासे हो सकते हैं.

इस दौरान पुलिस को देख कर बदमाश कुवंरपाल सिंह ठाकुर (20) निवासी गांव मुरावली भागने लगा. इसके बाद घेराबंदी देकर उसको गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर व दो कारतूस बरामद किए. दूसरा बदमाश रावत जाटव खनपुरा तिराहे से गिरफ्तार हुआ. जिसके कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर व दो जिंदा कारतूसों को बरामद किया है. वहीं कोटरा तिराहे से बदमाश बबलू पुत्र डालचंद निवासी गांव मुरावली घेराबंदी देकर गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से पुलिस ने तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

बाड़ी सदर थाना पर तैनात एएसआई गोपाल सिंह ने बताया कि तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर दो अवैध कट्टे और सात जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बदमाशों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें तीन फरवरी तक जेसी रिमांड पर भेज दिया है. बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस को देखकर भाग रहे तीनों को घेराबंदी कर दबोचा.

यह भी पढ़ें: सिरोही: गुजरात के विधायक पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, दो साल बाद राजस्थान में मामला दर्ज

    follow google newsfollow whatsapp