बुजुर्ग महिला को नोंच-नोंचकर खाने वाले युवक की हुई मौत, बीमारी के बारे में नहीं हुआ कोई खुलासा, जानें

Bharat Bhushan

31 May 2023 (अपडेटेड: May 31 2023 2:10 AM)

Rajasthan Crime News: राजस्थान के पाली में बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका चेहरा नोंच-नोंचकर खाने वाले युवक की मंगलवार सुबह मौत हो गई. 27 मई से जोधपुर में उसका इलाज चल रहा था. हालांकि अभी तक उसकी बीमारी के बारे में स्पष्ट तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. गौरतलब है कि घटना […]

बुजुर्ग महिला को नोंच-नोंचकर खाने वाले युवक की हुई मौत, बीमारी के बारे में नहीं हुआ कोई खुलासा, जानें

बुजुर्ग महिला को नोंच-नोंचकर खाने वाले युवक की हुई मौत, बीमारी के बारे में नहीं हुआ कोई खुलासा, जानें

follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के पाली में बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका चेहरा नोंच-नोंचकर खाने वाले युवक की मंगलवार सुबह मौत हो गई. 27 मई से जोधपुर में उसका इलाज चल रहा था. हालांकि अभी तक उसकी बीमारी के बारे में स्पष्ट तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

गौरतलब है कि घटना 26 मई को पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सरधना के जंगल की है. बकरियां चरा रही एक बुजुर्ग महिला की पत्थर से वार करके हत्या करने के बाद युवक ने उसका मुंह का मांस नोंच-नोंच कर खा लिया जिससे उसका पूरा चेहरा खून से लाल हो गया था. घटना के बाद भागते युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था.

मुंबई का रहने वाला था युवक
आधार कार्ड के जरिए युवक की पहचान मुम्बई निवासी 24 साल के सुरेंद्र के रूप में हुई है. उसने बुजुर्ग महिला की इतने निर्मम तरीके से हत्या क्यों की, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि युवक नशेड़ी प्रवृत्ति का था. महिला की हत्या करने के बाद युवक ने अपनी ही शर्ट को खोलकर उसका चेहरा ढका था.

पाली के डॉक्टर्स ने हाइड्रोफोबिया का संदिग्ध रोगी माना था
इंसान से आदमखोर बना सुरेंद्र किस बीमारी से पीड़ित था, इसके बारे में जोधपुर के डॉक्टर्स भी कुछ नहीं बता सके हैं. हालांकि पाली के डॉक्टर्स ने जांच के बाद उसे हाइड्रोफोबिया का संदिग्ध रोगी माना था. इसके बाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया था जहां वह 27 मई से भर्ती था. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही उसकी बीमारी के बारे में कुछ खुलासा हो सकेगा.

जंगल में बकरियां चराने गई थी वृद्धा
दरअसल, हमेशा की तरह सराधना गांव निवासी शांति देवी पत्नी नाना काठात जंगल में बकरियां चराने गई थी. खेत से हरी सब्जी लेकर वह घर लौट रही थी. इस दौरान जंगल में एक युवक ने उस पर बड़े पत्थर से हमला कर सिर फोड़ दिया. पत्थर के कई वार से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद युवक ने मृतका के चेहरे का मांस नोंच कर खा लिया.

यह भी पढ़ें: Jaipur: दोस्त को कॉफी पिलाकर किडनैप किया, घरवालों से 1 करोड़ की फिरौती मांगी, फिर कर दी हत्या

    follow google newsfollow whatsapp