गर्लफ्रेंड को मारने की सनक में 1-2 नहीं, बल्कि 1300 बार देखा क्राइम पेट्रोल, फिर भी ये एक गलती पड़ गई भारी

राजस्थान तक

• 06:58 AM • 22 Jan 2024

Rajasthan Crime News: उदयपुर में अपनी गर्लफ्रेंड की लाश को ठिकाने लगाने के लिए युवक ने क्राइम पेट्रोल के 1300 एपिसोड देख डाले.

प्रेमिका को मारने की सनक में 1-2 नहीं, बल्कि 1300 बार देखा क्राइम पेट्रोल, फिर भी ये एक गलती पड़ गई भारी

प्रेमिका को मारने की सनक में 1-2 नहीं, बल्कि 1300 बार देखा क्राइम पेट्रोल, फिर भी ये एक गलती पड़ गई भारी

follow google news

Rajasthan Crime News: उदयपुर (udaipur news) में एक युवक के द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड को मारने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. उसने पहले अपनी गर्लफ्रेंड को मारा और फिर उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए क्राइम पेट्रोल (crime petrol) के 1300 से भी ज्यादा एपिसोड देख डाले. उसे लाश को ठिकाने लगाने का आइडिया भी मिल गया और वह 2 साल तक पुलिस की गिरफ्त से बचता रहा. लेकिन आखिरकार उसकी एक गलती ने उसे फिर से पुलिस के पास पहुंचा दिया और मामले का खुलासा हो गया.

जानकारी के अनुसार, 2 साल से युवक की गर्लफ्रेंड भानुप्रिया का कोई पता नहीं लग रहा था और उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही थी. प्रताप नगर थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट में कार्रवाई करते हुए राहुल राज चतुर्वेदी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो 2 साल पहले हुए उसकी गर्लफ्रेंड भानुप्रिया की मर्डर मिस्ट्री सॉल्व हो गई.

क्राइम पेट्रोल से सीखा लाश को ठिकाने लगाने का आइडिया

उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने अपने साथ रहने वाली महिला भानुप्रिया की हत्या करने की बात कबुल करते हुए बताया कि वो हनुमान मंदिर का पुजारी है. वह 2019 से धानमंडी निवासी भानुप्रिया के साथ रहता था. 2021 में आपसी कहासुनी होने के बाद उसने उसे मार डाला. बाद में क्राइम पेट्रोल के एपिसोड देखकर लाश को ठिकाने लगाने की ट्रिक सीखी और उसी आधार पर भानुप्रिया के शव को डिस्पोज किया. आरोपी ने भानुप्रिया को जान से मारने के बाद क्राइम पेट्रोल में बताए अनुसार उसे एक लोहे के ड्रम में रखा और ऊपर से सीमेंट डालकर पैक कर दिया.

लेकिन कुछ समय पहले वो जब किसी काम से बाहर गया तो ड्रम में छेद हो जाने से कमरे से बदबू आने लगी. इसपर मकान मालिक ने राहुल राज को फोन कर बुलाया और सफाई करने को कहा. आरोपी ने उस वक्त मकान मालिक को पूरी कहानी बता दी. उसके बाद आरोपी ने मकान मालिक के साथ मिलकर ड्रम में बंद भानुप्रिया के शव को टुकड़े टुकड़े करके जला दिया और राख के साथ अन्य सबूत को राजसमंद की बनास नदी में फेंक दिया. प्रताप नगर थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने पूरी कहानी उगल दी जिसके बाद पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भजनलाल पर अभद्र टिप्पणी करना थानाधिकारी को पड़ा महंगा, एसपी ने लिया ये बड़ा एक्शन

    follow google newsfollow whatsapp