बाड़मेर में 3 युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, गिफ्ट के बहाने बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ

Dinesh Bohra

• 10:24 AM • 22 Jul 2023

Barmer Crime News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के गृह जिले जोधपुर में गैंगरेप का मामला थमा ही नहीं कि राजस्थान (Rajasthan News) में फिर नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक ने गिफ्ट देने के बहाने नाबालिग को बुलाया और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप […]

बाड़मेर में 3 युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, गिफ्ट के बहाने बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ

बाड़मेर में 3 युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, गिफ्ट के बहाने बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ

follow google news

Barmer Crime News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के गृह जिले जोधपुर में गैंगरेप का मामला थमा ही नहीं कि राजस्थान (Rajasthan News) में फिर नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक ने गिफ्ट देने के बहाने नाबालिग को बुलाया और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र के भिंयाड़ इलाके की है. नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी रिश्तेदारों के यहां शादी में गई थी. जहां उसका संपर्क रामाराम नामक युवक से हो गया. रामाराम ने चोरी छिपे उसे एक फोन दे रखा था जिससे वह उनकी बेटी से बातचीत करता था. आरोप है कि गुरुवार रात को आरोपी रामाराम ने उनकी बेटी को गिफ्ट देने के बहाने घर से बाहर बुलाया और फिर उसे स्कॉर्पियो में बिठाकर ले गए.

ज्यूस में नशीला पदार्थ मिलाकर किया गैंगरेप
परिजनों ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया है कि स्कॉर्पियो में रामाराम समेत 3 युवक बैठे थे. आरोपियों ने ज्यूस में कोई नशीला पदार्थ या बेहोशी की दवा मिलाकर उसकी बेटी को बेहोश कर दिया. इसके बाद तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों नाबालिग को घर के पास छोड़कर चले गए.

घटना के बाद से आरोपी फरार
पुलिस के मुताबिक, आरोपी रामाराम एक बस ड्राइवर है. एक शादी के दौरान उसकी नाबालिग से दोस्ती हुई थी. घटना के बाद से रामाराम समेत तीनों आरोपी फरार हैं. पुलिस ने अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने करवाया नाबालिग का मेडिकल
बाड़मेर एएसपी सत्येंद्र पाल सिंह के अनुसार, पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों को तलाश करने के साथ-साथ पुलिस नाबालिग का मेडिकल करवाने में जुटी है. एएसपी का दावा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़ें: Alwar: सुहागरात को नाबालिग दुल्हन के साथ हुआ गंदा काम! बेहोश हो गई थी विवाहित, यूं सामने आया सच

    follow google newsfollow whatsapp