Crime News: भाभी पर गंदी नजर रखता था देवर! मां ने टोका तो बेटे ने पार कर दी सारी हदें

Santosh Sharma

04 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 4 2023 4:10 AM)

Crime News:  अलवर जिले (Alwar News) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,  आरोप है कि एक बेटे ने अपनी मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी. 21 वर्षीय युवक पर आरोप है कि वह रोहित अपनी भाभी पर गंदी नजर रखता था, जिसको लेकर मां ने उसको टोक दिया तो उसने […]

Crime News: भाभी पर गंदी नजर रखता था देवर! मां ने टोका तो बेटे ने पार कर दी सारी हदें

Crime News: भाभी पर गंदी नजर रखता था देवर! मां ने टोका तो बेटे ने पार कर दी सारी हदें

follow google news

Crime News:  अलवर जिले (Alwar News) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,  आरोप है कि एक बेटे ने अपनी मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी. 21 वर्षीय युवक पर आरोप है कि वह रोहित अपनी भाभी पर गंदी नजर रखता था, जिसको लेकर मां ने उसको टोक दिया तो उसने मां की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

रोहित 15 दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था. वह चोरी के मामले में जेल में बंद था. युवक की शादी नहीं हुई है, बल्कि बड़े भाई की शादी हो चुकी है. जो किसी फैक्ट्री में नौकरी करता है. उसकी पत्नी घर में सास के साथ रहती है. 15 दिन से रोहित लगातार भाभी को तंग परेशान कर रहा था. इसलिए वह पीहर चली गई. इस बात का उलाहना जब मां ने रोहित को दिया तो रोहित ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

15 दिन पहले जेल से छूटा था आरोपी

बीती रात बानसूर के गांव बासना में कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी. मामला बानसूर के गांव बासना का है, जहां आरोपी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. सूचना के बाद बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ मय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जानकारी ली.

पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच

जहां घर के बाहर मृतक चमेली देवी का अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी. पुलिस ने शव को बानसूर के उप जिला अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने महिला चमेली देवी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मां के हत्यारे बेटे को डिटेन कर बानसूर थाने लाया गया. जहां पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने मृतक महिला चमेली देवी के शव को बानसूर मोर्चरी में रखवाया. जहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. हत्या की सूचना के बाद सरपंच सतपाल चौधरी तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: हरियाणा हिंसा को लेकर मोनू मानेसर का नाम क्यों आया सुर्खियों में, क्या है भरतपुर कनेक्शन, जानें

    follow google newsfollow whatsapp