कांग्रेस विधायक के गनमैन ने साथियों के साथ मिलकर एक परिवार पर किया लाठियों से हमला, Video वायरल

Suresh Foujdar

• 10:48 AM • 03 Jun 2023

Bharatpur Crime News: राजस्थान के भरतपुर में कांग्रेस विधायक के गनमैन द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर एक परिवार पर लाठियों से हमला करने का मामला सामने आया है. इस पूरी वारदता का वीडियो भी सामने आया है जिसमें गनमैन और उसके साथी परिवार के लोगों की बुरी तरह पिटाई करते हुए नजर आ रहे […]

भरतपुर: कांग्रेस विधायक के गनमैन ने साथियों के साथ मिलकर एक परिवार पर किया लाठियों से हमला, Video वायरल

भरतपुर: कांग्रेस विधायक के गनमैन ने साथियों के साथ मिलकर एक परिवार पर किया लाठियों से हमला, Video वायरल

follow google news

Bharatpur Crime News: राजस्थान के भरतपुर में कांग्रेस विधायक के गनमैन द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर एक परिवार पर लाठियों से हमला करने का मामला सामने आया है. इस पूरी वारदता का वीडियो भी सामने आया है जिसमें गनमैन और उसके साथी परिवार के लोगों की बुरी तरह पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नदबई से कांग्रेस विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना का गनमैन संजय गुर्जर अपने करीब 8 साथियों को लेकर लुहासा गांव में परिवार के पास पहुंचता है और परिवार के सदस्यों पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर देता है. इसके बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच जाती है.

सवाई माधोपुर में कॉन्स्टेबल है संजय गुर्जर
जानकारी के मुताबिक, संजय गुर्जर नदबई थाना इलाके के गांव बाजीतपुरा का रहने वाला है. वह सवाई माधोपुर पुलिस में तैनात है लेकिन फिलहाल नदबई से विधायक जोगेन्द्र सिंह अवाना का गनमैन भी है. लुहासा गांव में जय राम के परिजन जिस जमीन पर रहते हैं उस पर वह कब्जा करना चाहता है.

यह वारदात विगत 31 मई की है जब पीड़ित परिजनों ने पटवारी बुलाकर अपनी जमीन की पैमाइश कराई थी और इसी से खफा होकर गनमैन संजय गुर्जर अपने साथियों के साथ लाठियों से लैस होकर पहुंच गया और परिवार पर हमला बोल दिया.

जमीन विवाद के कारण किया परिवार पर हमला
पीड़ित परिजन राजेंद्र ने बताया कि हमारी जमीन पर संजय गुर्जर नामक व्यक्ति कब्जा करना चाहता है. इसलिए हमने पटवारी बुलाकर 31 मई को पैमाइश कराई थी. इसी से नाराज होकर संजय गुर्जर अपने साथियों के साथ आ गया और हमारे ऊपर हमला बोल दिया. मेरे भाई जयराम की हालत गंभीर है जिसका इलाज जयपुर में चल रहा है.

इस मामले पर जब नदबई थाना प्रभारी श्रवण पाठक से फोन पर बात हुई तो उन्होंने बताया कि यह घटना 31 मई की है. जमीन को लेकर विवाद हुआ था. दोनों तरफ से शिकायत दर्ज हुई है और वायरल वीडियो भी हमारे पास आया है. पीड़ित पक्ष इलाज करवा रहा है वहीं आरोपी पक्ष फिलहाल फरार है.

अब सवाल यह उठता है कि 3 दिन होने के बावजूद भी नदबई थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है जबकि वायरल वीडियो भी पुलिस के पास है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से पुलिस कॉन्स्टेबल संजय गुर्जर अपने साथियों के साथ एक परिवार के सदस्यों पर बर्बरता के साथ हमला करता है.

यह भी पढ़ें: मोस्ट वांटेड हिस्ट्रीशीटर रनिया को उदयपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या और लूट जैसे 53 मामले हैं दर्ज

    follow google newsfollow whatsapp