भीलवाड़ा: यूट्यूबर-सिंगर पर 20 लाख रुपए की लूट का आरोप, कर्जा चुकाने के लिए रची ये साजिश, जानें पूरा मामला

Pramod Tiwari

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 12 2023 8:37 AM)

Bhilwara news: भीलवाड़ा में कूरियर कम्‍पनी के कर्मचारी से मारपीट कर 20 लाख रुपए की लूट का पर्दाफाश हो गया. पुलिस ने खुलासा किया तो लूट का मास्‍टर माइंड जोधपुर का एक यूट्यूबर निकाला. जिसने भीलवाड़ा के एक राजस्‍थानी गायक के अलावा 3 बदमाशों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. राजस्‍थानी सिंगर जिस […]

Rajasthantak
follow google news

Bhilwara news: भीलवाड़ा में कूरियर कम्‍पनी के कर्मचारी से मारपीट कर 20 लाख रुपए की लूट का पर्दाफाश हो गया. पुलिस ने खुलासा किया तो लूट का मास्‍टर माइंड जोधपुर का एक यूट्यूबर निकाला. जिसने भीलवाड़ा के एक राजस्‍थानी गायक के अलावा 3 बदमाशों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. राजस्‍थानी सिंगर जिस रिसोर्ट में शूटिंग करता था, 20 लाख की लूट के बाद पांचों लूटरे भी उसी रिसोर्ट में ठहरे. फिलहाल पुलिस ने मामले का खुलासा कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने लूट की सारी रकम 20 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं.

डीएसपी शहर नरेन्‍द्र दायमा ने कहा कि लूटेरों ने भीलवाड़ा में कूरियर कम्‍पनी कर्मचारी रमेश कुमार से मारपीट कर 9 जनवरी को 20 लाख रूपए लूट थे. घटना के दौरान एक आरोपी को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और बाकी चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में जोधपुर के संतोषी विश्‍नोई, परसाराम विश्‍नोई, राकेश विश्‍नोई, लोवावट का श्रवण विश्‍नोई और भीलवाड़ा का गोविन्‍द भट्ट शामिल है. इस गिरोह का सरगना संतोशी विश्‍नोई है, जो यूट्यूब चैनल चलाता है.

डीएसपी दायमा ने बताया कि इस गिरोह के सरगना संतोष विश्‍नोई की भीलवाड़ा के गोविन्‍द भट्ट से दोस्‍ती हो गई. फिर उसी ने कूरियर कम्‍पनी की रैकी कर लूट की प्‍लांनिंग बनाई. दोनों ने अपने साथ 3 लोगों को ओर शामिल किया. यह सभी भीलवाड़ा शहर के अजमेर रोड़ स्थित एक रिसोर्ट में रुके थे. जिसकी बूकिंग गोविन्‍द ने करवाई थी. संतोष और गोविन्‍द पर लाखों रुपए की उधारी थी. दोनों मिलकर वीडियो शुटिंग का काम करते हैं. लेकिन अपनी उधारी नहीं चुका पा रहे थे. इनके गिरोह में शामिल परसाराम हार्डकोर अपराधी है. जिसके खिलाफ जोधपुर जिले में 4 मामले दर्ज है. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: सवाई माधोपुर: ज्वैलर को बातों में फंसाकर लूट लिए 10 लाख के गहने! शातिर बदमाशों ने अपनाई यह ट्रिक

    follow google newsfollow whatsapp