भरतपुरः हथियार के साथ फोटो खिंचाने का शौक पड़ा भारी, पुलिस ने सरपंच पति को किया गिरफ्तार

Suresh Foujdar

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 12 2023 11:42 AM)

Bharatpur News: जिले के एक सरपंच पति को हथियारों के साथ फोटो खिंचाने का शौक भारी पड़ गया. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सरपंच पति अशोक कुमार अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए. दरअसल, बयाना थाना इलाके के गांव मदनपुर निवासी अशोक कुमार की पत्नी मछला देवी फिलहाल धाधरैंन […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur News: जिले के एक सरपंच पति को हथियारों के साथ फोटो खिंचाने का शौक भारी पड़ गया. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सरपंच पति अशोक कुमार अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए.

दरअसल, बयाना थाना इलाके के गांव मदनपुर निवासी अशोक कुमार की पत्नी मछला देवी फिलहाल धाधरैंन ग्राम पंचायत से सरपंच है. पिछले दिनों अशोक कुमार ने फेसबुक पेज पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो के साथ शायरी भी लिखी. जिसके बाद उनका फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. जानकारी के मुताबिक फोटो में दिख रही बंदूक भी अवैध थी. जिस पर बयाना थाना पुलिस ने कार्रवाई की.

जब अवैध हथियार के साथ सरपंच पति का सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुआ तो पुलिस ने उसकी तलाश भी शुरू कर दी. जिसके बाद सरपंच पति को गिरफ्तार कर लिया और जिसके कब्जे से अवैध हथियार भी पुलिस ने जब्त किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः यूट्यूबर-सिंगर पर 20 लाख रुपए की लूट का आरोप, कर्जा चुकाने के लिए रची ये साजिश, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp