भरतपुर: रोडवेज बस में गैंगस्टर को लेकर जा रही थी पुलिस, बदमाशों ने आंखों में मिर्च डालकर की हत्या

Suresh Foujdar

12 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 12 2023 8:43 AM)

Gangster Kuldeep Jaghina Shot Dead: राजस्थान के भरतपुर में भी यूपी के अतीक अहमद जैसा हत्याकांड सामने आया है जहां पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में बदमाशों ने गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, पुलिस गैंगस्टर को रोडवेज बस से भरतपुर कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रही थी. तभी अचानक आए […]

भरतपुर: रोडवेज बस में पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची डालकर बदमाशों ने की गैंगस्टर की हत्या

भरतपुर: रोडवेज बस में पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची डालकर बदमाशों ने की गैंगस्टर की हत्या

follow google news

Gangster Kuldeep Jaghina Shot Dead: राजस्थान के भरतपुर में भी यूपी के अतीक अहमद जैसा हत्याकांड सामने आया है जहां पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में बदमाशों ने गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, पुलिस गैंगस्टर को रोडवेज बस से भरतपुर कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रही थी. तभी अचानक आए बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया और फिर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर गैंगस्टर की हत्या कर दी.

बदमाशों द्वारा किए गए इस हमले में 29 वर्षीय गैंगस्टर कुलदीप जघीना तो मारा गया लेकिन उसका साथी विजयपाल बच गया. दोनों को पुलिस राजस्थान रोडवेज की बस में जयपुर जेल से भरतपुर कोर्ट लेकर जा रही थी. उसी दरमियान हलैना थाना इलाके में जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर अमोली टोल प्लाजा के पास बस में कुछ अज्ञात बदमाश हथियारों से लैस होकर आए और वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गैंगस्टर कुलदीप पर करीब 15 राउंड फायर किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गैंगस्टर कुलदीप का साथी विजयपाल बच गया. वहीं बस के अंदर उस समय सवारियां भी मौजूद थी जिससे वारदात के दौरान हड़कंप मच गया. ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए.

कुलदीप ने की थी अपने ही गांव के गैंगस्टर की हत्या
मृतक गैंगस्टर कुलदीप उद्योग नगर थाना इलाके के गांव जघीना का रहने वाला था जिसने अपने ही गांव के एक गैंगस्टर कृपाल सिंह की 4 सितंबर 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी थी. जब कृपाल सिंह अपनी कार में सवार होकर सर्किट हाउस से अपने घर जा रहा था उस समय कुलदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी.

पुलिस ने एमपी से किया था गिरफ्तार
हत्या को अंजाम देने के बाद कुलदीप सिंह अपने साथियों के साथ फरार हो गया था मगर पुलिस ने 9 नवंबर 2022 को मध्य प्रदेश से उसे गिरफ्तार कर लिया था और तभी से यह बदमाश जेल में थे. मुख्य गैंगस्टर कुलदीप सिंह और उसका साथी विजयपाल जयपुर जेल में थे जिनको बुधवार को भरतपुर के कोर्ट में पेशी के लिए पुलिस राजस्थान रोडवेज की बस से लेकर जा रही थी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के बहुचर्चित इंस्पेक्टर-कांस्टेबल हत्याकांड में बड़ा फैसला, 7 लोगों को आजीवन कारावास की सजा

    follow google newsfollow whatsapp