भरतपुर: फॉर्म भरने गए भाई-बहन को ट्रेलर ने रौंदा, टक्कर के बाद सड़क पर खिंच गई खून की लकीर

Suresh Foujdar

21 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 22 2023 4:47 AM)

Bharatpur crime news: भरतपुर में एक भीषण सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार हिंडौन सड़क मार्ग स्थित गांव कारवान के पास बजरी से भरे ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया. टक्कर के बाद ट्रेलर बाइक सवार भाई-बहन को करीब 20 मीटर तक घसीटता ले गया. जिससे करीब 20 […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur crime news: भरतपुर में एक भीषण सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार हिंडौन सड़क मार्ग स्थित गांव कारवान के पास बजरी से भरे ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया. टक्कर के बाद ट्रेलर बाइक सवार भाई-बहन को करीब 20 मीटर तक घसीटता ले गया. जिससे करीब 20 मीटर तक सड़क पर भाई बहन के खून से लकीर खींच गई. भीषण हादसे में भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर भुसावर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखवाए.

दरअसल, शनिवार को गांव खेड़ली ब्राह्मण के रहने वाले भाई-बहन अजय और कोमल बाइक पर सवार होकर गांव से भुसावर कस्बे में फॉर्म भरने आ रहे थे. लेकिन तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनको रौंद डाला. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों भाई बहन ट्रेलर के टायर के बीच में फंसे मिले. बताया गया कि मरने के बाद भी बहन का शव अपने भाई को बचाने के मुद्रा में मिला. हादसे के बाद वीडियो में कैद हुआ दृश्य बेहद भावुक करने वाला था.

भुसावर थाना प्रभारी मदन लाल मीणा ने फोन पर बताया कि भाई अजय (21) और उसकी बहन कोमल (23) खेड़ली ब्राह्मण गांव से बाइक पर सवार होकर भुसावर कस्बे में फॉर्म भरने आ रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. जिसमें दोनों भाई बहन की मौत हो गई. मौके से ट्रेलर और बाइक को जब्त कर लिया है. अजय और कोमल के शव को पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए मॉर्च्युरी में रखवाया गया है. साथ ही परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है.

रविवार को थी RS-CIT की परीक्षा
कोमल भुसावर से बी.ए कर रही थी, जो स्कॉलरशिप का फॉर्म भरने अपने भाई के साथ बाइक पर भुसावर जा रही थी. वहीं अजय RSCIT कर रहा था, जिसकी परीक्षा रविवार को होनी थी. अजय और कोमल का बड़ा भाई हैप्पी भी प्रतियोगी परीक्षाओं की की तैयारी कर रहा है. अजय और कोमल के पिता की 1 साल पहले मौत हो गई थी. दोनों भाइयों की शादी 6 माह पहले ही हुई थी.

यह भी पढ़ें: करौली: नाली निर्माण के दौरान जेसीबी की टक्कर से गिरा मंदिर, एक महिला की मौत, धरने पर बैठे लोग

    follow google newsfollow whatsapp