बाड़मेर: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की हैवानियत की हदें पार! पति का शव जानवरों ने नोंच खाया

Dinesh Bohra

19 May 2023 (अपडेटेड: May 19 2023 12:48 PM)

wife became death for husband in barmer: राजस्थान में प्रेम प्रसंग के मामले में मर्डर की कहानियां तो आपने खूब सुनी होंगी पर यहां एक पत्नी ने कथित रूप से सारी हदें पार कर दी. आरोप है कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी. पति के शव को माउंट आबू […]

बाड़मेर: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की हैवानियत की हदें की पार! पति का शव जानवरों ने नोंच खाया

बाड़मेर: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की हैवानियत की हदें की पार! पति का शव जानवरों ने नोंच खाया

follow google news

wife became death for husband in barmer: राजस्थान में प्रेम प्रसंग के मामले में मर्डर की कहानियां तो आपने खूब सुनी होंगी पर यहां एक पत्नी ने कथित रूप से सारी हदें पार कर दी. आरोप है कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी. पति के शव को माउंट आबू की पहाड़ियों में फेंकवा दिया. इधर जब पुलिस को शव मिला तो उसका आधा हिस्सा जानवर नोंचकर खा चुके थे.

बाड़मेर जिले के सीमावर्ती गांव हेमावास में रूह कपां देने वाला नजारा सामने आया है. यहां का निवासी 25 वर्षीय गोकलाराम 10 मई को मजदूरी के लिए गुजरात निकला था. युवक जहां काम करता था वहां परिजनों ने फोन किया तो पता चला कि वो वहां पहुंचा ही नहीं है.

इसके बाद परिजनों ने उसकी इधर -उधर तलाश शुरू की. खूब ढूंढा, लेकिन वो नहीं मिला. इसके बाद लापता युवक के भाई सेंधाराम ने 12 मई को बाखासर थाने में गोकलाराम की गुमशुदगी दर्ज करवाई. साथ ही उसके अपहरण का भी अंदेशा जताया.

पुलिस की जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
पुलिस ने जांच के दौरान एक संदिग्ध युवक को दस्तयाब कर पूछताछ शुरू की. जिसके बाद पुलिस को लापता युवक की हत्या कहानी सामने आई. पुलिस आरोपी को लेकर माउंट आबू पहुंची, जहां लगातार 3 दिन तक वन विभाग, माउंट आबू पुलिस, नगर निकाय की चार टीमों के साथ मिलकर शव तलाशने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया. इसके बाद पुलिस ने मृतक का धड़ (आधा शव) बरामद कर लिया. पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी के रखवाया है.

    follow google newsfollow whatsapp