Barmer: 'घर आओ..अकेली हूं', सुनकर गर्लफ्रेंड के घर फौरन पहुंचा प्रेमी, फिर जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे

राजस्थान तक

04 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 4 2024 10:30 AM)

Barmer: बालोतरा का एक 25 साल का नौजवान लड़का, मगाराम. रिफाइनरी में अच्छी-खासी नौकरी करने वाला.. उसकी गर्लफ्रेंड जेठी, जो उससे प्यार करती है..उसके साथ जीने-मरने की कसमें खाती थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

follow google news

Barmer: बालोतरा का एक 25 साल का नौजवान लड़का, मगाराम. रिफाइनरी में अच्छी-खासी नौकरी करने वाला..उसकी गर्लफ्रेंड जेठी, जो उससे प्यार करती है..उसके साथ जीने-मरने की कसमें खाती थी..उसे एक रोज अपने घर बुलाती है..एक दिन जेठी ने कुछ इस अंदाज में फोन किया कि मगाराम सारा काम-धंधा छोड़कर बस पकड़ता है और सीधा 70 किमी दूर रहने वाली अपनी माशुका के घर पहुंचता है.

बालोतरा जिले से एक रूह कपां देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक लड़के को उसकी गर्लफ्रेंड पहले फोन करके घर बुलाती है और फिर इस हद तक टॉर्चर करती है कि उसकी जान ही चली गई. या यूं कहें कि पूरी प्लानिंग के साथ उसका कत्ल किया गया. जेठी अपने आशिक को घर बुलाके उसे अपने परिवार वालों से पिटवाती है. उसे लाठी-डंडों से कूटा जाता है. करीब 10 से 12 लोग एक अकेले लड़के को घेरकर उसे पीट-पीटकर मार देते हैं. और तो और उसे पेशाब पिलाया जाता है. मगाराम को मारने वाले 6 लोग, जो अब पुलिस के शिकंजे में आ चुके हैं. पूरे कांड के बाद इन लोगों ने जो कहानी सुनाई वो सुनकर आप भी हिल जाएंगे. 

घर में सीसीटीवी लगवाएं

बालोतरा जिले का नागाणा थाना इलाका, जहां 25 साल का मगाराम एक ऑयल वेलपेड में निगरानी का काम करता था. जेठी के साथ उसका लंबे समय से रिश्ता चल रहा था. वो उससे शादी के ख्वाब देखता था. एक-आधा बार तो वो जेठी से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया. हालांकि जेठी के परिवार वालों ने तब उसे सिर्फ समझाकर और मां-बाप से शिकायत करके छोड़ दिया. यहां तक कि घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए, ताकि मगाराम उनकी बेटी से ना मिल पाए.

फौरन बस पकड़कर पहुंचता है प्रेमिका के पास

अब दिन आया 26 जुलाई शुक्रवार का..शाम करीब 6 बजे जेठी मगाराम को फोन कर कहती है रात तक घर आ जाना..उस वक्त मगाराम अपने गांव में था.. वो फौरन बस पकड़ता है और 70 किमी दूर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने निकल जाता है. अब रात हो चुकी थी.. करीब डेढ़ बजे अंधेरे का फायदा उठाकर मगाराम जेठी के घर में घुस जाता है. लेकिन तभी जेठी के घरवालों ने उसे पकड़ लिया और किडनैपिंग के साथ शुरू होता है मगाराम का थर्ड डिग्री टॉर्चर. उसके परिवार के करीब 10 से 12 लोग मगाराम पर हमला करते हैं. बड़ी बेरहमी से उसकी पिटाई करते हैं. उसे पेशाब पिलाया जाता है और इतनी पिटाई होती है कि वो नहीं बच सका.

पूरा परिवार सलाखों के पीछे

अगले दिन पुलिस को सूचना मिली लेकिन जब तक बालोतरा पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक इन लोगों ने सारे सबूत मिटा दिए थे. अंत में पता चला कि इन लोगों ने पहले तो मगाराम को मारा, फिर उसकी बॉडी को सिणधरी हॉस्पिटल के बाहर छोड़कर भाग निकले. और कुछ इस तरह एक प्रेमिका ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अपने आशिक को बड़ी बेरहम मौत दी. हालांकि पूरे परिवार से साथ अब जेठी सलाखों के पीछे है.

पूरा वीडियो देखें

 

    follow google newsfollow whatsapp