Barmer: जेठ ने छोटे भाई की पत्नी का किया मर्डर, चरित्र पर करता था शक, गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से किया वार

Dinesh Bohra

16 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 16 2024 7:56 AM)

Barmer: बाड़मेर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां परिवारिक कलह के चलते जेठ ने अपने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. वहीं जब चीखने-चिल्लाने की आवाज आई तो भाई-बहन बीच-बचाव करने पहुंचे.

Barmer: जेठ ने छोटे भाई की पत्नी का किया मर्डर, चरित्र पर करता था शक, गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से किया वार

Barmer: जेठ ने छोटे भाई की पत्नी का किया मर्डर, चरित्र पर करता था शक, गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से किया वार

follow google news

Barmer: बाड़मेर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां परिवारिक कलह के चलते जेठ ने अपने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. वहीं जब चीखने-चिल्लाने की आवाज आई तो भाई-बहन बीच-बचाव करने पहुंचे लेकिन इस दौरान उनको भी चोटें आई हैं. आरोपी साखर खान ने अपने छोटे भाई की पत्नी जरीना पर कुल्हाड़ी से वार किया है. घटना के बाद जरीना को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वहां दम तोड़ दिया. 

हादसे में घायल देवर हनीफ और ननद का जोधपुर में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में हनीफ की रिपोर्ट पर 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. इसके अलावा दो नाबालिग को भी पुलिस ने डिटेन किया है. पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है.  

क्या है मामला

घटना बालोतरा के गिड़ा थाना क्षेत्र की है, जहां रतेऊ की निवासी जरीना पत्नी पप्पू खान अपने 3 बच्चों के साथ मदों की ढाणी में ही रहती है. मृतक जरीना का पति पप्पू खान सऊदी अरब में ऊंटों की देखभाल का काम करता है. परिवारिक कलह और चरित्र संदेह के चलते एक दिन पहले शुक्रवार रात 9 बजे के करीब जरीना का जेठ साखर खान जरीना के घर पहुंचा और झगड़ा करने लगा. 

बीच-बचाव करने वाले भी घायल

गुस्साए साखर खान ने अपने छोटे भाई की पत्नी जरीना (28) पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. भाभी और बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर साखर खान का छोटा भाई हनीफ और बहन मदीना भाभी को बचाने के लिए दौड़े. लेकिन, साखर खान और उसके परिवार के लोगों ने अपने भाई हनीफ और बहन मदीना पर भी चाकू से हमला कर दिया. चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास में रहने वाले गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीण तीनों घायलों को गिड़ा अस्पताल ले पहुंचे. जहां 28 वर्षीय जरीना ने दम तोड़ दिया. वहीं घायल हनीफ और मदीना को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जोधपुर रेफर कर दिया है.

एसपी ने क्या कहा

एसपी बालोतरा कुंदन कंवरिया ने बताया कि चारों भाई गांव में अलग - अलग रहते हैं. साखर खान चारों भाईयों में सबसे बड़ा है. मृतका जरीना का पति पप्पू खान अरब में ऊंटों की देखभाल का काम करता है. जो अभी अरब में ही है. परिवारिक कलह के कारण साखर खान के परिवार ने अपने छोटे भाई की पत्नी पर हमला किया. इसी हमले में जरीना की मौत हो गई. मृतका जरीना के 3 मासूम बच्चे हैं. पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को भी घटनाक्रम की सूचना दी है. 
 

    follow google newsfollow whatsapp