बाड़मेर: कार को ओवरटेक करते समय टेंपो से टकराई बाइक, युवक की मौत, देखें CCTV

Dinesh Bohra

27 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 27 2023 6:22 AM)

Barmer News: बाड़मेर में पेट्रोलपंप कर्मचारी हमेशा की तरह बाइक पर सवार होकर पेट्रोलपंप पर काम करने निकला था. पेट्रोलपंप पहुंचने से पहले ही सड़क हादसे में कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का सीसीटीवी सामने आया है. घटना बाड़मेर जिले के बालोतरा कस्बे की है. जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय अवतारसिंह गुरुवार सुबह […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: बाड़मेर में पेट्रोलपंप कर्मचारी हमेशा की तरह बाइक पर सवार होकर पेट्रोलपंप पर काम करने निकला था. पेट्रोलपंप पहुंचने से पहले ही सड़क हादसे में कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का सीसीटीवी सामने आया है. घटना बाड़मेर जिले के बालोतरा कस्बे की है.

जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय अवतारसिंह गुरुवार सुबह अपने घर से काम के लिए निकला था. जोधपुर रोड पर वह आगे चल रही कार को ओवरटेक कर रहा था. इसी दौरान पहले उसकी बाइक स्लिप हो गई और सामने से आ रहे टेंपो से टकरा गई. हादसे के बाद आसपास के लोग घायलावस्था में युवक को अस्पताल लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: महिला डीएसपी के सरकारी बंगले पर चोरों का धावा, सोने-चांदी के जेवरात पार

14 सेकेंड का सीसीटीवी वीडियो आया सामने
अवतारसिंह के दो छोटे बच्चे हैं. परिजनों को जब इस हादसे की जानकारी मिली तो परिवार में मातम पसर गया. इस हादसे का वीडियो सामने गैराज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 14 सेकेंड के वीडियो में देख सकते हैं कि युवक ने आगे चल रही एक कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया, लेकिन उसकी बाइक पहले स्लिप हो गई और फिर कुछ ही पलों में सामने से आ रहे टेंपो से टकरा गई जिससे उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: फेसबुक फ्रेंड ने कोचिंग छात्रा का अपहरण कर मांगी फिरौती, पुलिस ने जयपुर से दबोचा, जानें

    follow google newsfollow whatsapp