बारां: पति के सामने ही आपस में भिड़ पड़ी दोनों पत्नियां, फिर हुई ऐसी जंग, जानकर हर कोई हैरान

Ram Pratap

15 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 15 2023 3:30 PM)

Baran: बारां जिले में संपत्ति को लेकर दो पत्नियों के बीच झगड़ा हो गया. कवाई थाना क्षेत्र के आमापुरा गांव में एक व्यक्ति की दो पत्नियां संपत्ति पर अपना हक जमाने के लिए आपस में भिड़ गई. कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि एक महिला ने दूसरी महिला पर नाक, पीठ व पेट पर […]

बारां: पति के सामने ही आपस में भिड़ी पड़ी दोनों पत्नियां, फिर हुई ऐसी जंग, जानकर हर कोई हैरान

बारां: पति के सामने ही आपस में भिड़ी पड़ी दोनों पत्नियां, फिर हुई ऐसी जंग, जानकर हर कोई हैरान

follow google news

Baran: बारां जिले में संपत्ति को लेकर दो पत्नियों के बीच झगड़ा हो गया. कवाई थाना क्षेत्र के आमापुरा गांव में एक व्यक्ति की दो पत्नियां संपत्ति पर अपना हक जमाने के लिए आपस में भिड़ गई. कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि एक महिला ने दूसरी महिला पर नाक, पीठ व पेट पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पर्चा बयान लेकर दूसरी पत्नी व पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घायल हुई पहली पत्नी को प्राथमिक उपचार के बाद बारां रैफर कर दिया.

पुलिस ने दी जानकारी

थानाधिकारी रामस्वरूप मीणा ने बताया कि आमापुरा गांव निवासी उम्मेदसिंह मीणा पुत्र बलराम मीणा की पहली पत्नी अनीता बाई गांव में रहती हैं. वह उसकी दूसरी पत्नी बिट्टू के साथ बारां में रहता है. दोनों पति-पत्नी कुछ समय से आमापुरा गांव में आए हुए थे.

संपत्ति में बराबरी के हक को लेकर लड़ाई

संपत्ति पर बराबरी का हक जताने को लेकर शनिवार को बारां से उम्मेदसिंह की दूसरी पत्नी बिट्टू व उसकी पहली पत्नी अनीता बाई के बीच कहासुनी हो गई. इसी दौरान आवेश में आकर बिट्टू ने अनीता पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें अनिता को नाक, पेट एवं पीठ पर चोटें आई हैं. अनीता ने पुलिस थाने पहुंचकर बिट्ट पत्नी उम्मेद सिंह व उम्मेद सिंह मीणा के खिलाफ चाकू से वार कर घायल करने का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अनीता का प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल अवस्था में बारां रैफर कर दिया है.

Barmer: चूड़ियां बेचने वाले माता-पिता के बेटे ने सपना किया साकार, पहले ही प्रयास में CRPF में बना सब इंस्पेक्टर

    follow google newsfollow whatsapp