जयपुर मेयर मुनेश गुर्जर के पति को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते एसीबी ने किया ट्रेप, दो दलाल भी गिरफ्त में

शरत कुमार

04 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 4 2023 4:52 PM)

ACB trapped husband of Jaipur Mayor Munesh Gurjar: जयपुर में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की बड़ी कार्यवाही सामने आई है. जहां जयपुर (Jaipur News) महापौर मुनेश गुर्जर (Munesh Gurjar) के पति को एसीबी ने ट्रेप कर लिया. महापौर के पति को दो लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया. कार्यवाही के दौरान एसीबी […]

Rajasthantak
follow google news

ACB trapped husband of Jaipur Mayor Munesh Gurjar: जयपुर में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की बड़ी कार्यवाही सामने आई है. जहां जयपुर (Jaipur News) महापौर मुनेश गुर्जर (Munesh Gurjar) के पति को एसीबी ने ट्रेप कर लिया. महापौर के पति को दो लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया. कार्यवाही के दौरान एसीबी ने दो दलाल को गिरफ्त में लिया.

इस पूरे मामले की जानकारी एसीबी के कार्यवाहक डीजी ने दी. जानकारी के मुताबिक महापौर के पति ने जमीन के पट्टे दिलाने के नाम पर रिश्वत मांगी थी. जिसके बाद महापौर मुनेश गुर्जर के पति सुशील गुर्जर को एसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, अब मेयर के घर पर सर्च भी जारी है. ऐसे में अब मेयर के लिए भी मुश्किलें बढ़ सकती है. बता दें कि पिछले कई समय से मेयर मुनेश गुर्जर कई अन्य वजहों से भी चर्चा में रही. दरअसल, जयपुर हैरिटेज नगर निगम में कैबिनेट मंत्री की दखलअंदाजी के चलते मुनेश गुर्जर के समर्थन में करीब 50 कांग्रेस पार्षदों ने सामूहिक इस्तीफे सीएम अशोक गहलोत को भेज दिया था. इसके पीछे वजह अस्थाई कर्मचारियों के टेंडर पर अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा के हस्ताक्षर नहीं करने की बताई गई थी. आरोप यह भी लगे कि महापौर मुनेश गुर्जर के साथ कांग्रेस पार्षदों ने निगम में हंगामा कर दिया और एडिशनल कमिश्नर राजेंद्र वर्मा को एक कमरे में बंद कर दिया.

    follow google newsfollow whatsapp