महज इतनी सी बात से नाराज होकर पति ने घर में लगाई आग, पिता को दी कुल्हाड़ी से काटने की धमकी

Santosh Sharma

• 05:15 PM • 11 Jul 2023

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर में एक शख्स द्वारा अपने ही घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का मामला सामने आया है. इसके पीछे वजह सिर्फ इतनी सी है कि वह अपने पिता द्वारा पत्नी को पीहर भेजने से नाराज था. आग लगाने से घरेलू सामान समेत नकदी जलकर राख हो गई. यही नहीं, […]

महज इतनी सी बात से नाराज होकर पति ने घर में लगाई आग, पिता को दी कुल्हाड़ी से काटने की धमकी, जानें

महज इतनी सी बात से नाराज होकर पति ने घर में लगाई आग, पिता को दी कुल्हाड़ी से काटने की धमकी, जानें

follow google news

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर में एक शख्स द्वारा अपने ही घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का मामला सामने आया है. इसके पीछे वजह सिर्फ इतनी सी है कि वह अपने पिता द्वारा पत्नी को पीहर भेजने से नाराज था. आग लगाने से घरेलू सामान समेत नकदी जलकर राख हो गई. यही नहीं, शख्स अपने ही पिता को कुल्हाड़ी से काटने और गोली मारने की भी धमकी दे रहा है जिसकी वजह से वह गांव के दूसरे घरों में शरण लिए हुए हैं.

दरअसल यह घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव ओडेला की है. पूरे मामले को लेकर पीड़ित पिता सहजाद ने अपने ही बड़े बेटे अजरुदीन से जान को खतरा होने का मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया कि उसका बड़ा बेटे अजरुदीन बदमाश व खूंखार प्रवृति का है.

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, शहजाद के दो पुत्रवधु आपस में बहन हैं. दोनों अपने इकलौते भाई की 9 जुलाई की शादी में पीहर जाना चाहती थी. एक बहन पीहर जा चुकी थी लेकिन अजरुदीन अपनी पत्नी को नहीं भेज रहा था. जब वह घर पर नहीं था तो पीछे से शहजाद ने दूसरी पुत्र वधू को भी पीहर भेज दिया. इसका पता लगने पर अजरुदीन रात करीब 2 बजे गुस्से में आग बबूला होकर घर आया. पत्नी के पीहर जाने से क्रोधित अजरुदीन अपने साथ पेट्रोल, देशी कट्टा साथ लेकर आया और आते ही पेट्रोल छिड़ककर दोनों कमरों में आग लगा दी.

सारा सामान जलकर हुआ राख
आग लगने से दोनों कमरों में रखा हुआ दहेज का सामान, दोनों बहुओं के डबल बैड, फ्रीज, कूलर, अलमारी, कपडे, रजाई-गद्दे, पलंग, कुर्सी मेज, सिंगारदानी, खाने पीने के बर्तन, संदूक, 40 हजार रुपये नगद समेत पूरा सामान जलकर राख हो गया.

उसकी पत्नी घर पर होती तो उसको भी जान से मार देता
शहजाद ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसके बेटे अजहरुद्दीन की पत्नी पियर में इकलौते भाई की शादी में जाने की जिद कर रही थी. वह गलत कदम नहीं उठा ले इसलिए उसने उसको पीहर भेज दिया. इससे नाराज उसके बेटे ने घर में आकर आग लगा दी. बेटा अजरुदीन कुल्हाड़ी और देशी कट्टा लेकर हमें जान से मारने की फिराक में घूम रहा है और हम घर को छोड़कर गांव में छुपे हुए हैं. अगर उसकी पत्नी घर होती तो वह उसे भी जान से मार देता.

यह भी पढ़ें: हवालात में मारपीट नहीं करने की एवज में की 1.50 लाख रुपए की डिमांड, SHO और हैड कांस्टेबल ट्रैप

    follow google newsfollow whatsapp