अलवरः दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, जोरदार आवाज सुनकर जमा हो गई भीड़

राजस्थान तक

• 09:06 AM • 10 Jan 2024

Alwar news: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा अलवर (Alwar news) के रेणी थाना क्षेत्र में मुकुंदपुर गांव स्थित पुलिया के पास हुआ. जहां यूपी की नंबर प्लेट वाली फॉर्च्यूनर में तीन लोग जयपुर की ओर जा रहे थे. तभी साइड में खड़े एक पाइप से भरे […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar news: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा अलवर (Alwar news) के रेणी थाना क्षेत्र में मुकुंदपुर गांव स्थित पुलिया के पास हुआ. जहां यूपी की नंबर प्लेट वाली फॉर्च्यूनर में तीन लोग जयपुर की ओर जा रहे थे. तभी साइड में खड़े एक पाइप से भरे ट्रक में फॉर्च्यूनर गाड़ी टकरा गई. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर ने इन तीनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। मृतकों की पहचान होने के बाद उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी जाएगी.

अंदेशा जताया जा रहा है कि सुबह हल्का कोहरा भी था और हो सकता है कि ड्राइवर को झपकी आ गई हो. कार के हालात देख ऐसा लग रहा है कि कार की स्पीड भी काफी ज्यादा थी.

गाड़ी के शीशे से बाहर आ गए थे शव

पुलिस के अनुसार मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि ​टक्कर के बाद तेज धमाका सुनाई दिया. आवाज सुनकर जब लोग मौके पर पहुंचे तो शव गाड़ी के शीशे तोड़ते हुए बाहर की तरफ आ गए थे. इस पर वहां मौजूद लोगों ने शव को बाहर निकालने की भी को​शिश की. लेकिन, जब शव बाहर नहीं ​निकले तो क्रेन को बुलाया गया.

यह भी पढ़ेंः कैबिनेट मंत्री का बयान वायरल, बोलो- ‘आप बच्चे खूब पैदा करो, मोदी जी मकान बना देंगे’

 

    follow google newsfollow whatsapp