अलवर: दिल्ली पुलिस का जवान करता था गंदे काम, सच्चाई सामने आई तो हर कोई रह गया दंग  

Himanshu Sharma

02 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 2 2023 11:07 AM)

Crime News: अलवर पुलिस (Alwar News) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक सिपाही को गिरफ्तार किया है. जो दिल्ली से बिना नंबर प्लेट की गाड़ी में अलवर आता था और यहां लोगों को झूठे ओएलएक्स व अन्य ठगी के मामलों में गिरफ्तार करने की धमकी देकर उनसे लाखों रुपए ऐंठता था. इस बार वह […]

Alwar: पुलिस पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे. फोटो: राजस्थान तक

Alwar: पुलिस पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे. फोटो: राजस्थान तक

follow google news

Crime News: अलवर पुलिस (Alwar News) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक सिपाही को गिरफ्तार किया है. जो दिल्ली से बिना नंबर प्लेट की गाड़ी में अलवर आता था और यहां लोगों को झूठे ओएलएक्स व अन्य ठगी के मामलों में गिरफ्तार करने की धमकी देकर उनसे लाखों रुपए ऐंठता था. इस बार वह अलवर आया एक व्यक्ति के बेटे को उठा लिया. बेटे को छोड़ने की एवज में दो लाख 20 हजार रुपए ले लिए. सिपाही के पास गिरफ्तारी का कोई वारंट नहीं था. पुलिस पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे हुए. सिपाही अलवर क्षेत्र का रहने वाला है, वो अपने गांव के आसपास क्षेत्र में लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था. अब तक वो कई लोगों से लाखों रुपए लूट चुका है.

अलवर के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने दिल्ली पुलिस में पोस्टेड रोहिताश निवासी बड़ौदामेव व उसके दो साथी विकास कुमार निवासी सागरपुर दिल्ली और कृष्ण कुमार निवासी रोहतक हरियाणा को गिरफ्तार किया है. तीनों बिना नंबर की एक कार में घूम रहे थे. उनके पास से दो लाख 20 हजार रुपए पुलिस ने बरामद किए हैं.

पुलिस पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे

लक्ष्मणगढ़ थाने पर एक सितंबर को एक परिवादी ने शिकायत दी की 31 अगस्त को उसके बेटे को ओएलएक्स के मुकदमे में मुलजिम नहीं बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल व अन्य साथियों के साथ उसके बेटे का अपहरण कर लिया और उसको छोड़ने की आवाज में 2 लाख 20 हजार रुपए ले लिए. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू की. तो तीनों लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर पोस्टेड है.आरोपी

लक्ष्मणगढ़ थाने के एसएचओ ने बताया कि रोहिताश दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर पोस्टेड है. वो अलवर क्षेत्र का रहने वाला है. रोहिताश अपने गांव के आसपास क्षेत्र में रहने वाले लोगों को ऑनलाइन ठगी के मामलों में फंसाने की धमकी देकर उनसे पैसे लुटता था. अब तक वो कई लोगों को निशाना बना चुका है. दिल्ली से अलवर आता और यहां अपने रिश्तेदार और साथियों के साथ मिलकर लोगों से पैसे लूट था.

पुलिस को ही उल्टा धमकाने लगा आरोपी

दिल्ली पुलिस के रसूख के आगे मजबूर लोग उसे पैसे देते थे. रोहिताश की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस को लोग फोन करके ठगी की जानकारी दे रहे हैं. रोहिताश के गिरफ्तारी की सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई है. जैसे ही लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने रोहिताश को गिरफ्तार किया. तो पुलिस को ही उल्टा धमकाने लगा और दिल्ली पुलिस की धमकी देने लगा. पुलिस ने बताया कि रोहिताश लोगों का रिकॉर्ड पुलिस की मदद से निकाल लेता था और उसके बाद बिना वारंट के लोगों को गिरफ्तार करने की धमकी देता था. सालों से यह खेल चल रहा था. पुलिस अब आरोपी को न्यायालय में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. ऑनलाइन ठगों से साठगांठ का भी मामला सामने आ सकता है.

Alwar: 11 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के 232 दावेदारों में से 47 का नाम फाइनल, अब PCC की लगेगी मुहर

    follow google newsfollow whatsapp