कॉलेज छात्रा का अपहरण कर दिल्ली और जयपुर में किया घिनौना काम, मामला खुला तो 2 साल पुराना दर्द बता रो पड़ी युवती!

Himanshu Sharma

14 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 14 2024 1:31 PM)

राजस्थान में कॉलेज छात्रा के साथ उसके रिश्तेदारों ने ही घिनौना काम किया. पहले तो बीए की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल किया. इसके बाद युवती का अपहरण करके दिल्ली, गाजियाबाद और जयपुर में कई बार दुष्कर्म (Rape) किया.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान में कॉलेज छात्रा के साथ उसके रिश्तेदारों ने ही घिनौना काम किया. पहले तो बीए की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल किया. इसके बाद युवती का अपहरण करके दिल्ली, गाजियाबाद और जयपुर में कई बार दुष्कर्म (Rape) किया. यह मामला अलवर का है. जहां रेणी थाना के एक गांव की पीड़िता के साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया. दरअसल, इसी साल 9 अप्रैल को पीड़िता अपने घर से कॉलेज जा रही थी. तभी 2 आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया. उसके बाद पीड़िता को कार में ही जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिलाया. जिसके बाद लड़की बेहोश हो गई. 

बेहोशी की हालत में पीड़िता को गाजियाबाद और दिल्ली लेकर गए. वहां उन्होंने कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाए. जिसके बाद आरोपी पीड़िता को गाजियाबाद से रात को जयपुर लेकर आ गया और वहां दुष्कर्म किया. 

आरोपी ने वीडियो वायरल करने की दी धमकी

यही नहीं, आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता का अपहरण करके उसे अपने साथ दिल्ली, गाजियाबाद और जयपुर लेकर गया और वहां अलग-अलग होटल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.इस दौरान किसी तरह से पीड़िता ने फोन करके मामले की सूचना परिजनों को दी.

पीड़िता ने ऐसे बचाई जान और परिजनों की दी सूचना

आरोपी ने यहां एक होटल बुक करवाया और पीड़िता के साथ बलात्कार किया. 25 अप्रैल को को आरोपी पीड़िता को कमरे में बन्द कर चला गया, लेकिन आरोपी का फोन गलती से कमरे पर छूट गया. मौका मिलते देख पीड़िता ने अपने पिता को फोन कर सारी घटना की जानकारी दी. पीडिता के घरवाले सूचना पर पीड़िता के पास जयपुर होटल में पहुचे और जयपुर से उसको लेकर आए. पीड़िता की लिखित शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. इस पूरी घटना के बाद से ही आरोपी फरार है.

2 साल से कर रहा था शोषण

चौंकाने वाली बात यह है कि मामला सिर्फ दुष्कर्म तक का नहीं है. बल्कि पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपी उसका 2 साल से शारीरिक शोषण कर रहा था. दरअसल, यह पूरा मामला 22 अप्रैल 2022 से शुरू हुआ. जब पीड़िता के घर में शादी थी. उस शादी में आरोपी रिश्तेदार भी शामिल हुआ. आरोपी ने पीडिता के घर पर नहाते समय उसका अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर लड़की के साथ कई बार ष्कर्म किया. आरोपी ने धमकी भी दी कि इस घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर भाई को जान से मारने की धमकी दी. जिसके चलते वह चुप रही, लेकिन अपहरण के मामले के बाद इस पूरे मामले का भी खुलासा हो गया.

    follow google newsfollow whatsapp