अजमेरः नॉर्थ-ईस्ट से आ रहे ट्रक के टूल बॉक्स में मिला 1 करोड़ रुपए का ये सामान, पुलिस ने नाकाबंदी कर रोका

चंद्रशेखर शर्मा

15 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 16 2023 8:16 AM)

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में पुलिस ने एक ट्रक में 50 किलो अफीम बरामद की. पुलिस के मुताबिक इस अफीम की कीमत करीब एक करोड़ रुपए तक है. जिसकी सूचना पहले ही पुलिस को मिल गई थी. मांगलियावास थानाधिकारी सुनील को मुखबिर से जानकारी मिली की बड़ी मात्रा में अफीम ले जाई जा रही […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में पुलिस ने एक ट्रक में 50 किलो अफीम बरामद की. पुलिस के मुताबिक इस अफीम की कीमत करीब एक करोड़ रुपए तक है. जिसकी सूचना पहले ही पुलिस को मिल गई थी. मांगलियावास थानाधिकारी सुनील को मुखबिर से जानकारी मिली की बड़ी मात्रा में अफीम ले जाई जा रही थी. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर ट्रक को रुकवाया और उसकी तलाशी ली. अफीम मिलने के बाद पुलिस ने जोधपुर निवासी बृजेश और शैताना राम को गिरफ्तार किया.

एसपी चुनाराम जाट ने बताया कि फिलहाल इतनी बड़ी मात्रा में मिली अफीम के सम्बन्ध में जानकारी जुटा रहे हैं. साथ ही मुख्यालय की मदद से अन्य आरोपियों के बारे में जांच की जाएगी. पूछताछ में सामने आया कि अफीम को नार्थ ईस्ट से लाया गया था. ट्रक के उपर बने टूल बॉक्स में यह अफीम छुपा कर लाए थे. इसे कहां ले जाया जा रहा था, इसकी भी जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः बुजुर्ग लोगों का एटीएम कार्ड बदल ठगी करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, 70 वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

    follow google newsfollow whatsapp