भरतपुर: कुलदीप जघीना हत्याकांड में फरार 4 आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित, तस्वीरें जारी

Suresh Foujdar

• 02:14 PM • 14 Jul 2023

Gangster Kuldeep Jaghina Murder Case: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर में पुलिस कस्टडी में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने फरार 4 आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. पुलिस ने इन आरोपियों के फोटो भी जारी कर दिए हैं. मामले में अभी तक कुल […]

भरतपुर: कुलदीप जघीना हत्याकांड के 4 आरोपियों पर पुलिस ने बढ़ाई इनाम की राशि

भरतपुर: कुलदीप जघीना हत्याकांड के 4 आरोपियों पर पुलिस ने बढ़ाई इनाम की राशि

follow google news

Gangster Kuldeep Jaghina Murder Case: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर में पुलिस कस्टडी में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने फरार 4 आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. पुलिस ने इन आरोपियों के फोटो भी जारी कर दिए हैं. मामले में अभी तक कुल 6 आरोपी अरेस्ट हो चुके हैं. 2 आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया जबकि 4 आरोपियों को पुलिस ने घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था.

गौरतलब है कि 12 जुलाई को पुलिस गैंगस्टर कुलदीप जघीना को रोडवेज बस से भरतपुर कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रही थी. तभी अचानक आए बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया और फिर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर गैंगस्टर की हत्या कर दी.

बदमाशों ने करीब 15 राउंड फायर किए
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गैंगस्टर कुलदीप पर करीब 15 राउंड फायर किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गैंगस्टर कुलदीप का साथी विजयपाल बच गया. वहीं बस के अंदर उस समय सवारियां भी मौजूद थी जिससे वारदात के दौरान हड़कंप मच गया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ज्यादातर लोग अपनी जान बचाने के लिए सीट के नीचे छुप गए थे.

7 आरोपी अभी भी चल रहे हैं फरार
पुलिस ने घटना के दिन फरार हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था. उसके बाद शुक्रवार को दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया गया जिनकी पहचान अमनदीप सिंह व उसके भाई कुलदीप सिंह निवासी गांव लुलहारा थाना लखनपुर जिला भरतपुर के रूप में हुई है. राजस्थान सरकार ने इस हत्याकांड की जांच के लिए जयपुर से क्राइम ब्रांच के आईजी प्रफुल्ल कुमार को भरतपुर भेजा है. मामले में अभी 7 आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश के लिए पुलिस की टीम जगह-जगह दबिश दे रही है.

एसपी ने 4 फरार आरोपियों पर घोषित किया इनाम
भरतपुर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने फरार हुए हत्याकांड के चार आरोपी रॉबिन, पंकज, लोकेंद्र और देवेंद्र की गिरफ्तारी के लिए 25000- 25000 रुपए का इनाम घोषित किया है. जिन फरार बदमाशों पर इनाम घोषित किया है उनके फोटो भी पुलिस ने जारी कर दिए हैं.

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए फरार हुए 4 बदमाशों को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था. जबकि दो बदमाश अमनदीप कौर और कुलदीप सिंह को आज आगरा से गिरफ्तार किया गया. 4 बदमाशों के ऊपर इनाम घोषित किया गया है. 15 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. जांच के दौरान जैसे-जैसे नाम सामने आते जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: शादी के तीन दिन बाद खुशियां हुईं काफूर, अब दूल्हे को समझ आया पूरा खेल

    follow google newsfollow whatsapp