Dholpur: 2 आरोपियों ने अपने तीसरे दोस्त की मथुरा में की हत्या और लाश को कार से लाए धौलपुर, फिर ऐसे हुआ खुलासा

Umesh Mishra

27 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 27 2024 7:45 PM)

दो दोस्तों ने तीसरे दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों आरोपियों ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में वारदात को अंजाम दिया. लेकिन उन्होंने हत्या के सबूत मिटाने के लिए मृतक की लाश को धौलपुर में ठिकाने लगाया. लेकिन अब इस मामले का खुलासा हो गया है.

Rajasthantak
follow google news

दो दोस्तों ने तीसरे दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों आरोपियों ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में वारदात को अंजाम दिया. लेकिन उन्होंने हत्या के सबूत मिटाने के लिए मृतक की लाश को धौलपुर में ठिकाने लगाया. लेकिन अब इस मामले का खुलासा हो गया है. दरअसल, इन युवकों में विवाद पैसे को लेकर था. जिसके बाद 4 जून की रात को जिले के मनियां थाना इलाके के मरैना रोड परसौदा गांव के अड्डा के पास सडक किनारे एक खेत में रखें सरसों के ईधन में पेट्रोल डालकर शव को जला कर फरार हो गए. मनियां थाना पुलिस ने पांच जून को जलती हुई लाश को पानी से बुझा कर लाश को अपने कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया. पुलिस ने आईपीसी धारा 302 और 201 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

फिर पुलिस ने लाश की शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए तो मृतक की पहचान मथुरा जिले के रहने वाले 25 वर्षीय रिंकू अग्रवाल पुत्र दीनानाथ अग्रवाल के रूप में हुई. पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए हत्या का मुख्य आरोपी पवन धोबी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

थाना एसएचओ नरेश शर्मा ने बताया जांच के दौरान हाइवे स्थित मांगरोल गांव के पास एक कार संदिग्ध अवस्था में मिली. पुलिस ने कार को जब्त कर कार मालिक के बारे में जांच की गई तो कार के मालिक की पहचान पवन पुत्र भगवान सिंह के तौर पर हुई. वहीं, मथुरा जिले के जैत पुलिस थाना पर 7 जून  को रिंकू अग्रवाल पुत्र दीनानाथ अग्रवाल निवासी मथुरा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी. पुलिस ने रिपोर्ट में दर्ज मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क कर मृतक के फोटो भेजे तो मृतक की मां सरोज अग्रवाल ने ने अपने लापता पुत्र 25 वर्षीय रिन्कु अग्रवाल के बताए. पीड़ित सरोज अग्रवाल ने रिंकू की हत्या पवन और उस्मान द्वारा करने की शंका जाहिर की.

तीनों साथ मिलकर कर करते थे बिजनेस

तीनों दोस्त किराए पर टैक्सी चलाने का काम करते थे. लेकिन इसी दौरान तीनो दोस्तों में विवाद हो गया था और विवाद को लेकर पवन धोबी ने उस्मान के साथ मिल कर रिंकू अग्रवाल की मथुरा जिले में ही चार जून को गोली मार कर ह्त्या कर दी. जिसके बाद आरोपी रिंकू अग्रवाल की लाश को कार में रखकर 4 जून 2024 की रात को मनियां थाना इलाके के मरैना रोड परसौदा गांव के अड्डा के पास सड़क किनारे एक खेत में रखे सरसों के ईधन में पेट्रोल डालकर लाश को जला कर फरार हो गए थे.  

    follow google newsfollow whatsapp