2 दलित युवकों की गाड़ी से कुचलकर हत्या: DGP के निर्देश पर IPS दिनेश एमएन ने संभाला मोर्चा

Jai Kishan

• 07:55 AM • 30 Aug 2023

Vehicle ran over three Dalit youths in Didwana: राजस्थान (rajasthan news) के डीडवाना-कुचामन जिले में 2 दलित युवकों (dalit youths) की गाड़ी से कुचलकर हत्या करने के मामले को राज्य सरकार ने अत्यंत गंभीरता से लिया है. सरकार ने मामले में तत्काल प्रभावी कार्रवाई कर हत्यारों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं. इसके बाद डीजीपी […]

2 दलित युवकों की गाड़ी से कुचलकर हत्या: DGP के निर्देश पर IPS दिनेश एमएन ने संभाला मोर्चा

2 दलित युवकों की गाड़ी से कुचलकर हत्या: DGP के निर्देश पर IPS दिनेश एमएन ने संभाला मोर्चा

follow google news

Vehicle ran over three Dalit youths in Didwana: राजस्थान (rajasthan news) के डीडवाना-कुचामन जिले में 2 दलित युवकों (dalit youths) की गाड़ी से कुचलकर हत्या करने के मामले को राज्य सरकार ने अत्यंत गंभीरता से लिया है. सरकार ने मामले में तत्काल प्रभावी कार्रवाई कर हत्यारों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं. इसके बाद डीजीपी उमेश मिश्रा के निर्देश पर चर्चित IPS अधिकारी और एडीजी क्राइम दिनेश एमएन (IPS Dinesh MN) ने मोर्चा संभाल लिया है.

गौरतलब है कि कुचामन के राणासर गांव के पास अज्ञात लोगों ने बाइक सवार 3 युवकों पर गाड़ी चढ़ा दी. इसमें परबतसर के बिदियाद गांव के निवासी राजू और चुन्नीलाल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरा युवक कृष्णाराम गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जयपुर रेफर किया गया है. 

दिनेश एमएन कुचामन के लिए हुए रवाना

बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने के बाद मामले का पूरा खुलासा करेगी. मामले में 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. वहीं प्रदेश पुलिस के मुखिया डीजीपी उमेश मिश्रा के निर्देश पर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन कुचामन के लिए रवाना हो गए हैं. आईजी लता मनोज कुमार समेत कुचामन सिटी के आला पुलिस अफसर घटनास्थल पर पहले से ही मौजूद है. वहीं आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस पूरे क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

कहासुनी के चलते हो गया था विवाद!

बताया जा रहा है कि एक कहासुनी के चलते बाइक सवार युवक और अज्ञात बदमाशों में विवाद हो गया था. इसके बाद बदमाशों ने बाइक सवार युवकों का पीछा कर उन्हें कुचलकर मार दिया और मृतकों के हाथ-पैर पूरी तरह से तोड़ दिए. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हाइवे किनारे दो मृतकों के शव मिट्टी में पड़े थे और बाइक दुर्घटनाग्रस्त पड़ी थी. ग्रामीणों ने बताया कि हाइवे पर 2 बड़ी गाड़ियां तेजी से बार-बार एक ही जगह घूमती नजर आई.

यह भी पढ़ें: डीडवाना में जघन्य हत्याकांड, दलित समाज के 3 युवकों को रौंदा, 2 की मौत

    follow google newsfollow whatsapp