भीलवाड़ा में 14 साल की लड़की को कोयला बनाने की भट्टी में जलाया, हड्डियों का होगा DNA टेस्ट

Pramod Tiwari

03 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 3 2023 6:36 AM)

14 year old girl burnt in furnace in Bhilwara: राजस्थान (rajasthan news) के भीलवाड़ा में 14 साल की लड़की को कोयला बनाने की भट्टी में डालकर जलाने का मामला सामने आया है. भट्टी के बाहर लड़की के कड़े और चप्पल मिली है. एसपी आदर्श सिद्धू ने घटना के बारे में ये जानकारी दी है. दरअसल, […]

भीलवाड़ा में 14 साल की लड़की को कोयला बनाने की भट्टी में जलाया, हड्डियों का होगा DNA टेस्ट

भीलवाड़ा में 14 साल की लड़की को कोयला बनाने की भट्टी में जलाया, हड्डियों का होगा DNA टेस्ट

follow google news

14 year old girl burnt in furnace in Bhilwara: राजस्थान (rajasthan news) के भीलवाड़ा में 14 साल की लड़की को कोयला बनाने की भट्टी में डालकर जलाने का मामला सामने आया है. भट्टी के बाहर लड़की के कड़े और चप्पल मिली है. एसपी आदर्श सिद्धू ने घटना के बारे में ये जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, मामला भीलवाड़ा के कोटड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यह जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर है. यहां बकरियां घर से निकली 14 साल की लड़की के साथ यह दर्दनाक घटना सामने आई है. अब पुलिस भट्टी में मिली हड्डियों का डीएनए टेस्ट करवाएगी ताकि मामले का खुलासा हो सके. 

जलती भट्टी के पास जाकर देखा तो परिजनों के उड़े होश

लड़की के भाई ने बताया कि बुधवार सुबह मेरी बहन बकरियां चराने घर से निकली थी. दोपहर 3 बजे तक बकरियां तो घर पर आ गई लेकिन वह नहीं आई. 8 बजे रात को हम वापस जंगल में उसे ढूंढ़ने आए लेकिन उसका पता नहीं चल सका. फिर रात को 10-11 बजे कालबेलियों की भट्टियां चल रही थी. उनमें तीन चार भट्टियां बंद थी और एक भट्टी चल रही थी. हमने पास जाकर देखा तो उसके अंदर कड़ा और हड्डी वगैरह मिले. इससे हमें शंका हो गई कि उसे इसके अंदर डालकर जलाया गया है.

लड़की के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस वारदात को कालबेलियों ने अंजाम दिया है. वो सब पकड़ में आ गए हैं और पुलिस उनको लेकर गई है.

मामले में गैंगरेप की आशंका: बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि भीलवाड़ा में 14 साल की लड़की के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके भट्टी में जलाने का मामला सामने आया है. इस मामले में गैंगरेप की भी आशंका जताई जा रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार महिलाओं के खिलाफ अपराध को रोकने में पूरी तरह विफल रही है जिसके कारण लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Rajasthan: घर में घुसकर नाबालिग के साथ रेप, सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो देख परिवार के उड़े होश!

    follow google newsfollow whatsapp