BSP से कांग्रेस में जाने वाले विधायक दीपचंद खैरिया की विधानसभा किशनगढ़बास में क्या है माहौल ?

राजस्थान तक

• 04:00 AM • 17 Sep 2023

What is the atmosphere in Kishangarhbas, the assembly constituency of MLA Deepchand Khairia who switched from BSP to Congress?

follow google news

हाल ही में गहलोत सरकार ने खैरथल भिवाड़ी नया जिला बनाया है। अभी तक खैरथल किशनगढ़बास विधानसभा में शामिल था। हालांकि इस बार भी किशनगढ़ बास विधानसभा के अनुसार ही चुनाव प्रक्रिया होगी। लेकिन नया जिला बनने से इस क्षेत्र का विकास तेजी से होगा। क्षेत्र के लोगों को अपनी समस्या के लिए अलवर चक्कर नहीं लगाना होगा। स्थानीय स्तर पर जिला कलेक्टर पुलिस अधीक्षक कार्यालय खुल चुके हैं। इसका प्रभाव आने वाले चुनाव पर भी पड़ेगा। राजस्थान तक के चुनावी चौपाल कार्यक्रम के दौरान स्थानीय लोगों ने कहा कि लंबे समय से नए जिले की मांग थी। उनको उम्मीद नहीं थी कि इतनी जल्दी उनकी यह मांग पूरी होगी। क्षेत्र में क्राइम बढ़ रहा है। साथ ही नए जिले बनने से बेहतर विकास कार्य होंगे। सरकारी कामों के लिए लोगों को चक्कर नहीं लगाना होगा। जबकि दूसरे पक्ष के लोगों ने कहा की नया जिला बनने से कोई फायदा नहीं मिलेगा। लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है। पीने का पानी, सड़क बिजली के पर्याप्त इंतजाम नहीं है, क्षेत्र में आज भी गांव के हालात है। ऐसे में देखना होगा कि आने वाला चुनाव विधानसभा क्षेत्र के अनुसार किस तरह का रहता है और ऊंट किस करवट बैठता है।

What is the atmosphere in Kishangarhbas, the assembly constituency of MLA Deepchand Khairia who switched from BSP to Congress?

    follow google newsfollow whatsapp