Viral: फूट-फूटकर रोई 'बीकानेर की शेरनी', अफीम को बताने लगी काला गुड़, पुलिस पर लगाएं ये आरोप

राजस्थान तक

23 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 23 2024 11:15 AM)

Bikaner: बीकानेर की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर इन दिनों काफी सुर्खियों में है. वजह एक उनकी की एक वीडियो. जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है. आरोप है कि वह अपनी वीडियो में अफीम को प्रमोट कर रही हैं,

follow google news

Bikaner: बीकानेर की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर इन दिनों काफी सुर्खियों में है. वजह एक उनकी की एक वीडियो. जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है. आरोप है कि वह अपनी वीडियो में अफीम को प्रमोट कर रही हैं, पुलिस ने इस मामले में एक और नाबालिग युवती को पकड़ा है. 'बीकानेर की शेरनी' नाम से मशहूर मोनिका राजपुरोहित को पुलिस ने पकड़ा था. अब युवती जमानत पर बाहर आ गई है. जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो बनाकर पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती ने पुलिस पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया है. युवती ने वीडियो में बताया कि वह इन हालात को देखकर मरना चाहती हैं. उन्होंने पुलिसकर्मियों पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. 

बीकानेर की शेरनी के नाम से सोशल मीडिया के पेज पर मशहूर एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अफीम वाला एक वीडियो पोस्ट किया  था. जिसके बाद  पुलिस ने उसे पकड़ा तो पहले तो खुद के वीडियो में होने से ही इनकार कर दिया, लेकिन जब थाने में ले जाकर पिटाई की, तब बताया कि किसी के दबाव में आकर काले गुड़ को अफीम बताकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था.

अब अपनी इस हरकत पर पछता रही हैं. मोनिका ने सोशल मीडिया पर अपना रोता हुआ वीडियो पोस्ट किया है, जहां पर अफीम वाली पोस्ट किया था. मोनिका ने वीडियो के माध्यम से बताया कि पुलिस ने उसे गंदे तरीके से पीटा गया. साथ ही जबरदस्ती मोबाइल के पासवर्ड भी लिए. मोनिका ने बताया कि वह पुलिस से हाथ जोड़ती रही लेकिन वह नहीं माने.

    follow google newsfollow whatsapp