Video:उम्र 63 साल, 8 शादियां और बच्चों की लंबी कतार, शख्स ने गीत गाकर बताई इसकी वजह

Anchal Gupta

15 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 15 2024 12:44 PM)

Didwana news: डीडवाना के अब्दुल जब्बार रंगरेज ने अब तक 8 शादियां की हैं. 1 महीने पहले ही 8वीं शादी की है. अब्दुल का कहना है कि अब जाकर उनको सच्चा प्यार मिल पाया है.

follow google news

Didwana news: डीडवाना के अब्दुल जब्बार रंगरेज ने अब तक 8 शादियां की हैं. 1 महीने पहले ही 8वीं शादी की है. अब्दुल का कहना है कि अब जाकर उनको सच्चा प्यार मिल पाया है. पहली शादी साला-बहनोई के झगड़े से टूट गई. दूसरी पत्नी 25 साल तक साथ रही. अचानक उसकी मौत से रंगरेज अकेले हो गए. तीसरी शादी मध्य प्रदेश में हुई और पत्नी पैसे लेकर रफूचक्कर हो गई. चौथी शादी भी एमपी में ही हुई और पत्नी घर पर कब्जा करके बैठ गई. ऐसे करके उन्होंने 7 शादियां की. हर शादी में उन्हें धोखा मिला. अब जाकर मुंबई की लड़की से 8वीं शादी की है. रंगरेज का कहना है कि अब वे खुश हैं. उन्हें जीवन में पहली बार सही बेटर हॉफ मिली है. रंगरेज का कहना है कि उनकी 8वीं पत्नी बोली- ”मैं सूरत नहीं सीरत देखकर शादी कर रही हूं. मैं आपका दिल देखकर शादी कर रही हूं.”

अपनी बेटर हॉफ की तलाश में कई बच्चे पैदा कर चुके रंगरेज 63 साल की उम्र में भी प्यार के गीत गा रहे हैं. Rajasthan Tak से खास बातचीत में उन्होंने प्यार के गीत गए और अपने जीवन से जुड़ी रोचक कहानी बताई. देखिए Video…

Meet this person from Deedwana, he has done 8 marriages sir. Rajasthan News| Viral Video

    follow google newsfollow whatsapp