Video: रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी देने वाला पकड़ा गया, उसके पास मिला अवैध पिस्टल

राजस्थान तक

25 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 25 2024 9:23 PM)

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम किशनलाल जाट है. वो राजस्थान के बालोतरा जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र के परेउ गांव का रहने वाला है.

follow google news

शिव विधानसभा के निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार हो गया है. आरोपी के पास से एक अवैध पिस्टल और करतूस भी मिले हैं. आरोपी युवक अहमदाबाद पुलिस की हिरासत में है. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम किशनलाल जाट है. वो राजस्थान के बालोतरा जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र के परेउ गांव का रहने वाला है. गुजरात क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने आरोपी को अहमदाबाद के कालूपुर रेलवे स्टेशन के पास से हिरासत में लिया है. 

15 जून को सोशल मीडिया पर दी थी धमकी

आरोपी किशनलाल ने विधायक रविंद्र सिंह भाटी को 15 जून को सोशल मीडिया पर धमकी दी थी. आरोपी ने कहा था कि तुझे जो करना है, कर ले. बार-बार हमारे लोक देवता पर टिप्पणी करता है, जातिवाद फैलता है, हमारे लोक देवता पर क्या बात करता है? आरोपी के खिलाफ लूट के भी मामले दर्ज हैं. 

ये पहली बार नहीं है. इससे पहले रविंद्र सिंह भाटी को रोहित गोदारा के नाम से बने सोशल मीडिया अकाउंट से भी धमकी मिली थी. पुलिस की जांच में पता चला कि कपड़े की दुकान पर काम करने वाले एक युवक ने फेक आईडी बनाकर कमेंट किया था.

    follow google newsfollow whatsapp