Live Video: पहले बजरी से भरी ट्रॉली पलटी फिर देखते ही देखते युवक नदी में बहने लगा

राजस्थान तक

26 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 26 2024 7:14 PM)

इधर एक बजरी खनन के बाद उसे ट्रैक्टर से ले जाते समय एक न केवल ट्रॉली नदी के रपटे पर पलट गई बल्कि एक युवक भी पानी में बहने लगा. ये पूरा नजारा किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैप्चर कर लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

follow google news

राजस्थान (rajasthan rain) में मानसून की बारिश से नदियां ऊफान पर हैं. बांध लबालब हैं और कई सड़कों और पुल-रपटों के ऊपर से नदियों का पानी बह रहा है. इधर नागौर (nagaur news) जिले के रिया बड़ी उपखंड में भी दो दिन से भारी बारिश के कारण नदी के बहाव क्षेत्र में हालात गंभीर हो गए हैं. प्रशासन बहाव क्षेत्र में जाने से लगातार मना कर रहा है, लेकिन लूणी लदी के इलाके में अवैध बजरी खनन जोरों पर है.

इधर एक बजरी खनन के बाद उसे ट्रैक्टर से ले जाते समय एक न केवल ट्रॉली नदी के रपटे पर पलट गई बल्कि एक युवक भी पानी में बहने लगा. ये पूरा नजारा किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैप्चर कर लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि स्थानीय लोगों का पुरजोर कोशिश के कारण युवक को बचा लिया गया है. 

आलनीयाबास स्थित लूणी नदी पर बने रपट पर एक बजरी से ट्रैक्टर-ट्रॉली पार हो रहा था. इतने में बैलेंस बिगड़ा और बजरी से भरी ट्रॉली पानी में पलट गई. अब ट्रैक्टर भी पानी में बहने वाला था. ऐसे में ट्रैक्टर के ड्राईवर ने उसे जबरदस्ती निकालने का प्रयास किया जिससे ट्रैक्टर आगे की तरफ उठ जा रहा था. इधर आगे वेट बढ़ाने के लिए एक युवक ट्रैक्टर के बंफर पर खड़ा हो गया. हालांकि जैसे ही टैक्टर ऊपर उठने के बाद नीचे आया, झटके से युवक का हाथ छूट गया और वो रपटे पर गिर कर बहने लगा.  ग्रामीणों का आरोप है कि अवैध बजरी परिवहन पर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है, जिस कारण ऐसे हादसे आगे भी हो सकते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp