Mewaram Viral Video: पीड़िता ने सामने आकर किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए सब लोग!

राजस्थान तक

08 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 8 2024 4:20 PM)

Mevaram Viral Video: बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के सीडी कांड में अब एक नया चौंकाने वाला मोड आया है.

follow google news

Mewaram Viral Video: बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन सीडी प्रकरण में अब एक नया मोड सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता ने जो आरोप पूर्व विधायक मेवाराम जैन और अन्य लोगों पर लगाए हैं उन सभी पर अब वह मुकर गई हैं. अब सवाल यह है कि क्या पीड़िता के आरोपों से मुकरने के बाद पुलिस वायरल वीडियो और अन्य आरोपियों से पूछताछ करके कोई कार्रवाई नहीं कर सकती? अभी तक कोई एक्शन नहीं होने के कारण अब पुलिस व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

बता दें कि जोधपुर में करीब 15 दिन पहले एक पीड़ित महिला ने पूर्व विधायक मेवाराम जैन, दो पुलिस अधिकारियों समेत 9 लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत 18 धाराओं में मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में हाईकोर्ट जोधपुर ने 25 जनवरी तक मेवाराम जैन की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. इस बीच पूर्व विधायक के कथित सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने किया सस्पेंड

2018 का विधानसभा चुनाव जीतने के बाद गहलोत सरकार ने मेवाराम जैन को गौ सेवा आयोग का अध्यक्ष बनाकर राज्य मंत्री का दर्जा दिया. 2018 से लेकर 2023 तक लगातार उन पर भाजपा ने नगर परिषद में भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत बाड़मेर यात्रा के दौरान कई बार जैन पर ईडी और सीडी का आरोप लगा चुके हैं. 2023 विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर मेवाराम जैन की आपत्तिजनक फोटो वायरल होती हैं. लेकिन, इसके बावजूद कांग्रेस ने उनको चौथी बार टिकट दे दिया लेकिन वह चुनाव हार गए. चुनाव हारने के बाद मेवाराम जैन के कथित सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया है.

Mevaram Viral Video: What did the victim do after coming forward that surprised everyone?

    follow google newsfollow whatsapp