सचिन पायलट को लेकर बेनीवाल बोले- ‘अब कुछ बचा नहीं है’, बताई इसके पीछे की वजह

राजस्थान तक

02 May 2023 (अपडेटेड: May 2 2023 1:36 PM)

Modi will have to bow down on the issue of wrestlers- Beniwal

follow google news

Rajasthan Politics: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि दिल्ली में देश के पहलवान धरने पर बैठे हैं. उनके पक्ष में भाजपा का एक भी नेता नहीं बोल रहा है. आखिर क्यों? अपनी पार्टी के बाहुबली सांसद को बचाने के लिए सभी चुप हैं लेकिन राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी पहलवानों के साथ है.

रविवार को जोधपुर पहुंचे बेनीवाल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम पहलवानों के साथ न्याय होने तक जुटे रहेंगे. केंद्र सरकार को इस मसले पर झुकना होगा. हमने पहलवानों के धरने पर जाकर समर्थन दिया है और लगातार उनका समर्थन करते रहेंगे.

बेनीवाल ने कहा कि कुछ लोग इस मसले को जातीय और हरियाणा वर्सेज उत्तर प्रदेश की तरफ मोड़ने की कोशिश कर रहे है जो गलत है. बीजेपी के बाहुबली सांसद पर लगाए आरोप सत्य है इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है. बेनीवाल ने कहा कि कृषि बिलों की तरह इस मामले पर मोदी सरकार को झुकना होगा.

साथ ही सचिन पायलट को लेकर बेनीवाल ने कहा कि उनका अब कुछ नहीं बचा है. हम तो उनसे गठबंधन के लिए तैयार थे वो कांग्रेस से बाहर आए नहीं. जो व्यक्ति समय का इंतजार करता है उसका कुछ नहीं हो सकता. यह हिम्मत हनुमान ने दिखाई जो पार्टी बनाकर लड़ाई लड़ी. अब एक बार फिर चुनाव के लिए हम तैयार हैं. जनता को तीसरे विकल्प की जरूरत है जो रालोपा देगी.

Modi will have to bow down on the issue of wrestlers- Beniwal

    follow google newsfollow whatsapp