डॉक्टरों की स्पेशल टीम की निगरानी में है पूर्व CM Ashok Gehlot, जानें कैसी है अब उनकी तबीयत?

राजस्थान तक

04 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 4 2024 12:21 PM)

Ashok Gehlot Health Update: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की शुक्रवार देर रात तबीयत बिगड़ गई थी.

follow google news

Ashok Gehlot Health Update: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की शुक्रवार देर रात तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह (SMS) अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी. अब अस्पताल में डॉक्टरों की विशेष टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. SMS अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा ने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में बताया कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत की तबीयत अब कैसी है?

एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा ने बताया कि अशोक गहलोत की तबीयत पहले से बेहतर है. मौसम के बदलाव के कारण इस तरीके के इन्फेक्शन हो जाते हैं. इसमें डरने की कोई बात नहीं है. अभी उनकी हालत स्थिर है और चिकित्सा विशेषज्ञ भी उनकी देखरेख में जुटे हुए हैं. हालांकि अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कब किया जाएगा यह कहना अभी जल्दबाजी होगा.

एक साथ 2 बीमारियों से संक्रमित हुए गहलोत

वहीं अपने स्वास्थ्य को लेकर देर रात खुद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से बुखार होने के कारण जांच करवाई तो कोरोना के साथ स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि हुई है. गहलोत के इस पोस्ट के बाद उनकी तबीयत ओर बिगड़ गई. तब जाकर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब एसएमएस अस्पताल के आईडीएच सेंटर में उनका इलाज चल रहा है. तो वहीं दूसरी ओर उनके शुभचिंतक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Former CM Ashok Gehlot under the supervision of a special team of doctors, how is his health now?

    follow google newsfollow whatsapp