Video: फर्जीवाड़ा कर SI परीक्षा पास कर गए आरोपियों का वर्दी में फिल्मी टशन, देखिए

Nitesh Tiwari

09 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 9 2024 8:58 AM)

SI परीक्षा पास करने के लिए फर्जीवाड़े का सहारा लेने वाले नरेश और चंचल बिश्नोई जैसे न जाने कितने ऐसे टशनबाज हैं.

follow google news

राजस्थान (Rajasthan Police SI exam) में SI परीक्षा में फर्जीवाड़ा (Paper leak in Rajasthan) का खुलासा होते ही दिन-रात एक परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं में भारी गुस्सा है. इधर उन आरोपियों की वर्दी में काला चश्मा लगाए फोटो वायरल हो रहे हैं जिन्होंने SI परीक्षा पास करने के लिए फर्जीवाड़े का सहारा लिया. नरेश और चंचल बिश्नोई जैसे न जाने कितने ऐसे टशनबाज हैं जिन्होंने फर्जीवाड़ा कर राजस्थान पुलिस की एसआई भर्ती परीक्षा पास कर ली और ट्रेनिंग कर रहे थे. 

अभी आपने कुछ अभ्यर्थियों के वायरल मॉक इंटरव्यू तो देखे ही होंगे. इनका ज्ञान और अंदाजे बयां देखकर लोग हंस ही नहीं रहे बल्कि अचंभित भी हैं कि ऐसे फर्जीवाड़ा कर कानून के रक्षक बने इन लोगों से पब्लिक की सुरक्षा की उम्मीद भला कैसे की जा सकती है. 

तस्वीरों वाले ये हैं टशनबाज!

एक तस्वीर जालोर के रहने वाले नरेश बिश्नोई की वायरल हो रही है. कल तक एसआई यानि सब इंस्पेक्टर बनने की ट्रेनिंग ले रहा नरेश अब एसओजी की गिरफ्त में है. दूसरी तस्वीर कार के आगे फोटो खिंचवा रही ये मैडम हैं नारंगी कुमारी की है. इनका रौब देख ऐसा लग रहा है जैसे अगली सिंघम रिलीज़ होने वाली है. अब मिलिए राजेश्वरी से खुद को लेडी सिंघम से कम नहीं समझ रहीं. मिलिए बाड़मेर के रहने वाले गोपीराम जांगू से. एसआई परीक्षा 2021 पास कर चुके हैं. अगली तस्वीर है भीनमाल के रहने वाले मनोहर लाल की. इनकी तो एसआई परीक्षा में 38वीं रैंक आई थी.

    follow google newsfollow whatsapp