RPSC चेयरमैन पर ED का शिकंजा, दफ्तर में कभी भी हो सकती है बड़ी ED Raid, सबसे बड़ी कार्रवाई!

राजस्थान तक

08 Jun 2023 (अपडेटेड: Jul 14 2023 11:28 AM)

ED screws on RPSC chairman, big ED raid can happen in office anytime, biggest action!

follow google news

क्या पेपर लीक के तार सीधा आरपीएससी से जुड़े थे

क्या पेपर लीक कराने में सीधा-सीधा आरपीएससी चेयरमैन का हाथ था

आरपीएससी चेयरमैन संजय श्रोत्रिय के गले तक पेपर लीक की जांच?

और क्या पेपर लीक में जल्द होने वाला है बड़ा खुलासा…

जी हां.. राजस्थान में पेपर लीक के मामले में इस बार बड़ा खुलासा हो सकता है। क्योंकि ईडी का हाथ अब सीधा आरपीएससी चेयरमैन के गले तक जाने वाला है। बड़ी खबर है कि ईडी किसी भी वक्त जयपुर में आरपीएससी चेयरमैन संजय कुमार श्रोत्रिय से पूछताछ करने पहुंच सकती है। अब आप सोच सकते हैं ईडी की कार्रवाई से क्या हो सकता है। ऐसा पहली बार होगा जब पेपर लीक के आरोप में किसी आरपीएससी चेयरमैन से पूछताछ होगी। और पूछताछ के लिए ईडी ने सवालों की जो लिस्ट तैयार की है उसमें तीन सबसे बड़े सवाल होंगे..

हम कैसे मान लें कि आप पेपर लीक में शामिल नहीं हैं

पेपर लीक की जांच आरपीएससी के स्तर पर क्यों नहीं करवाई गई

और अगर कोई जांच हुई तो उसकी स्टेटस क्या है

बता दें कि आरपीएससी चेयरमैन संजय श्रोत्रिय को जल्द ईडी के इन सवालों का सामना करना पड़ सकता है। अब सवाल है कि ईडी की इस पूरी कार्रवाई की भविष्यवाणी बाबा पहले ही कर चुके थे। बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कह दिया था ईडी और सीबीआई मिलके पेपर लीक में सबसे मुंह का खाया हुआ नाक से निकाल लेंगे। इधर बाबा के हमले से तिलमिलाए गहलोत भी मोदी सरकार पर खूब बरसे, बाबा ने बात ही ऐसी कह दी थी कि सीएम भी चुप कैसे रहते। लेकिन गहलोत भी कमाल हैं.. मोदी-शाह, और किरोड़ी बाबा के साथ गजेंद्र सिंह शेखावत को भी लपेट लिया। ये सुन के शेखावत जी भी कह रहे होंगे ये पेपर लीक में हमें कहां लपेट रहे हो। अभी-अभी कोर्ट से संजीवनी मिली है।

बहरहाल हमने आपको पहले ही बताया ईडी की कार्रवाई से राजस्थान में बड़ा बवाल मचना तय है। और अब तो ईडी का शिकंजा सीधा आरपीएससी चेयरमैन के गले पर लटक रहा है। अगल 24 से 48 घंटों में जयपुर में आरपीएसी के दफ्तर में ईडी की बड़ी रेड हो सकती है। ईडी ने आरपीएससी चेयरमैन संजय श्रोत्रिय और सदस्य बाबूलाल कटारा सहित 36 लोगों की लिस्ट तैयार की है। और जल्द इनके दरवाजों पर ईडी दस्तक भी देने वाली है। हो सकता है अब पता चल जाए आखिर पेपर लीक का असली मास्टरमाईंड कौन था।

ED screws on RPSC chairman, big ED raid can happen in office anytime, biggest action!

    follow google newsfollow whatsapp