Anant-Radhika Marriage: जस्टिन बीबर ही नहीं राजस्थान का ये शख्स अनंत-राधिका की शादी में जमाएगा रंग

राजस्थान तक

11 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 11 2024 8:38 PM)

प्रसिद्ध लोक कलाकार और बॉलीवुड सिंगर मामे खान भी शादी में जाने की तैयारियां कर रहे हैं. इन्हें अंबानी परिवार की तरफ से शादी में आने का न्योता मिला है.

follow google news

मुकेश अंबानी (mukesh ambani) के घर खुशियों का बमाबम सेलिब्रेशन चल रहा है. बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (radhika merchant) के प्री-वेडिंग में जस्टिन बीबर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर रंग जमाने आए हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि अनंत-राधिका की शादी का न्यौता राजस्थानी सिंगर मामे खान (mame khan) को भी मिला है. 

ध्यान देने वाली बात है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी. अनंत 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ 7 फेरे लेंगे. शादी में मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. 

इधर प्रसिद्ध लोक कलाकार और बॉलीवुड सिंगर मामे खान भी शादी में जाने की तैयारियां कर रहे हैं. इन्हें अंबानी परिवार की तरफ से शादी में आने का न्योता मिला है. मामे खान 12 जुलाई को मुंबई में होने वाली शादी में शिरकत करने के साथ-साथ वहां परफॉर्म भी करने वाले हैं. मामे खान ने बताया कि इससे पहले भी अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में वे शिरकत कर चुके हैं. 

कौन हैं मामे खान

मामे खान मांगणियार जाति के फेमस लोक कलाकार हैं. जैसलमेर जिले के सत्तो गांव के रहने वाले मामे खान को राजस्थान संगीत नाटक अकादमी की ओर से साल 2022 का संगीत नाट्य अकादमी पुरस्कार मिल चुका है. मामे खान भारत के ऐसे पहले लोक कलाकार हैं जो कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चल चुके हैं. राजस्थानी लोक गीतों के साथ बॉलीवुड गीतों में अपनी आवाज दे चुके हैं. इनका 'लक बाय चांस का गीत 'बावो रे बावो' काफी लोकप्रिय हुआ था. इसी गीत से मामे खान की बॉलीवुड में पहचान बनी.

 

    follow google newsfollow whatsapp