वॉशिंग पाउडर के एड के चलते धोली मीणा का पड़ा नाम, वायरल काकी ने खुद सुनाया ये रोचक किस्सा

Sandeep Mina

22 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 22 2023 8:03 AM)

Dholi meena news: सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली वायरल काकी यानी धोली मीणा (Dholi meena) दौसा पहुंचीं. दौसा जिले के निमाली गांव की बहू धोली अपने पति के साथ माल्टा में रह रही हैं. उनके पति दूतावास में कार्यरत हैं. वह अक्सर अपने पहनावे को लेकर चर्चा में रहती हैं. कुछ दिन पहले धोली […]

Rajasthantak
follow google news

Dholi meena news: सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली वायरल काकी यानी धोली मीणा (Dholi meena) दौसा पहुंचीं. दौसा जिले के निमाली गांव की बहू धोली अपने पति के साथ माल्टा में रह रही हैं. उनके पति दूतावास में कार्यरत हैं. वह अक्सर अपने पहनावे को लेकर चर्चा में रहती हैं. कुछ दिन पहले धोली मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

धोली ने जिले के तीर्थ स्थलों पर दर्शन किया और देश-विदेश की खुशहाली की कामना की. इस दौरान उन्होंने राजस्थान तक से खास बातचीत की. अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि मैं इतनी वायरल हो जाऊंगी. जैसे ही मेरा वीडियो वायरल हुआ, खबरों में आई तो मैं घबरा गई थी.

वीडियो वायरल होने के बाद टेंशन में आ गई थी धोली

उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद मैं टेंशन में आ गई थी. लेकिन लोगों के कमेंट पढ़ने के बाद मुझे लगा कि मैं जैसी हूं, वैसी ही मुझे रहना चाहिए. लोग फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अलग-अलग तरीके काम में लेते हैं. लेकिन उन्होंने बताया कि वायरल होने के बाद में लोगों का प्रेम तो पहले से था, लेकिन वह अब अलग ही तरीके से मुझसे मिल रहे हैं और बातें कर रहे हैं. इस दौरान धोली ने कहा कि शिक्षा बेहतर जरूरी है और अपनी संस्कृति को कभी पीछे छोड़ना नहीं चाहिए.

नाम को लेकर बताया ये किस्सा

लोग उन्हें धोली के नाम से जानते हैं, लेकिन निरमा उनका नाम है. निरमा नाम एक ऐड को देखकर माता-पिता ने नाम रखा था. धोली मीणा ने किस्से शेयर करते हुए कहा कि विदेशों में बड़ा मुश्किल होता है राजस्थानी पहनावे को समझना. वहां के लोग साड़ी को तो समझ जाते हैं, लेकिन लुगड़ी को समझने में बड़ी दिक्कत होती है. लेकिन पहनावे को देखकर सभी खुश होते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp