गदर-2 में सन्नी देओल के बेटे बने उत्कर्ष शर्मा ने चूरू पुलिस को दिया ये जवाब

राजस्थान तक

17 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 17 2023 11:50 AM)

Actor Utkarsh Sharma Reply To Churu Police: एक्टर सनी देओल (Actor Sunny Deol) की फिल्म गदर-2 (Gadar 2 Movie) सिनेमा जगत के कई रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है. कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ यह फिल्म टॉप कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है. फिल्म का एक पोस्टर है जिसमें […]

गदर-2 में सन्नी देओल का बेटा बने उत्कर्ष शर्मा ने चूरू पुलिस को दिया ये जवाब

गदर-2 में सन्नी देओल का बेटा बने उत्कर्ष शर्मा ने चूरू पुलिस को दिया ये जवाब

follow google news

Actor Utkarsh Sharma Reply To Churu Police: एक्टर सनी देओल (Actor Sunny Deol) की फिल्म गदर-2 (Gadar 2 Movie) सिनेमा जगत के कई रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है. कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ यह फिल्म टॉप कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है. फिल्म का एक पोस्टर है जिसमें सनी देओल को पीछे बैठाकर फिल्म में उनके बेटे बने उत्कर्ष शर्मा (Actor utkarsh Sharma) गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं. राजस्थान (rajasthan news) की चूरू पुलिस ने इसके जरिए लोगों को यातायात नियमों का पालन करने का मेसेज दिया है जिसका उत्कर्ष शर्मा ने खास अंदाज में जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, फिल्म के एक दृश्य और डायलॉग को लेकर राजस्थान पुलिस ने एक पोस्ट बनाई है. पोस्ट में उत्कर्ष शर्मा कह रहे हैं कि मैं निकला गड्डी लेके. इस पर सनी देओल उन्हें समझाते हुए कहते हैं कि ओ काके गड्डी से पहले हेलमेट तो लगा ले. इसके नीचे चूरू पुलिस ने लोगों के लिए मेसेज लिखा है- “हेलमेट लगाना भूल ना जाना. वाहन चलाते समय यातायात नियमों की पालना करें. 

उत्कर्ष शर्मा को पसंद आया चूरू पुलिस का ये अंदाज

राजस्थान की चूरू पुलिस की इस पोस्ट को एक्टर उत्कर्ष शर्मा ने लाइक किया है. उन्होंने चूरू पुलिस की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, “निश्चित रूप से हेलमेट पहनकर ही निकलना, गड्डी लेके.”

अनोखे अवेयरनेस कैंपेन के लिए जानी जाती है राजस्थान पुलिस

गौरतलब है कि राजस्थान पुलिस हमेशा अनोखे अंदाज में अवेयरनेस कैंपेन चलाकर यातायात नियमों, साइबर क्राइम, फेक न्यूज जैसे मुद्दों को सोशल मीडिया के जरिए उठाती रहती है. पहले भी कई फिल्मों के मशहूर डायलॉग के जरिए राजस्थान पुलिस लोगों को जागरूक करती रही है और यह अंदाज लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी ने पहना राजस्थान के पाली में बना साफा, जानें कैसे हुआ था चयन?

    follow google newsfollow whatsapp