अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला का ये Video वायरल, नई बेगम की खातिर मंत्रालय के लगा रहे चक्कर

राजस्थान तक

• 11:31 AM • 08 Aug 2023

New video of Anju’s Pakistani husband Nasrullah: राजस्थान (rajasthan news) के भिवाड़ी (Bhiwadi News) से पाकिस्तान (Anju In Pakistan) पहुंची अंजू का वीजा सालभर के लिए बढ़ा दिया गया है. अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला (Nasrullah) का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह इस बात को स्वीकार कर रहे हैं. गौरतलब है कि जुलाई […]

अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला का ये Video वायरल, नई बेगम की खातिर मंत्रालय के लगा रहे चक्कर

अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला का ये Video वायरल, नई बेगम की खातिर मंत्रालय के लगा रहे चक्कर

follow google news

New video of Anju’s Pakistani husband Nasrullah: राजस्थान (rajasthan news) के भिवाड़ी (Bhiwadi News) से पाकिस्तान (Anju In Pakistan) पहुंची अंजू का वीजा सालभर के लिए बढ़ा दिया गया है. अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला (Nasrullah) का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह इस बात को स्वीकार कर रहे हैं. गौरतलब है कि जुलाई महीने में भिवाड़ी की अंजू अपने पति अरविंद (arvind) और दो बच्चों को बिना बताए पाकिस्तान चली गई थी. वहां उसने अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला के साथ निकाह कर लिया था.

यह भी पढ़ें...
Loading the player...

मीडिया रिपोट्‌र्स के मुताबिक, अंजू का वीजा खत्म होने की तारीख पास आ रही है. ऐसे में अंजू ने वीजा बढ़ाने की अर्जी लगाई है. माना जा रहा है  कि पाकिस्तान सरकार उसका वीजा एक साल के लिए एक्सटेंड करने को राजी हो गई है.

नसरुल्ला ने बताया कि ‘मैं पाकिस्तान के मिनिस्ट्री ऑफ इंटीरियर में वीजा एक्सटेंशन के लिए आया हूं. उन्होंने जो भी डॉक्यूमेंट्स मांगे हैं वो मैंने जमा कर दिए हैं. अंजू को एक साल का वीजा एक्सटेंशन मिल गया है. मंत्रायलय का पूरा सहयोग मिल रहा है. ‘

हालांकि वीजा एक्सटेंशन का लेटर अभी नहीं मिला है. नसरुल्ला ने बताया है कि वीजा एक्सटेंशन का लेटर मिलने में अभी करीब 10 दिन लगेंगे.

20 जुलाई को घर से निकली थी अंजू

गौरतलब है की 20 जुलाई को अंजू भिवाड़ी से पाकिस्तान के लिए रवाना हुई थी और 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई थी. उसके बाद खैबर पख्तूनख्वा में नसरुल्लाह के घर पर रह रही है. पाक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंजू नें पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन और नसरुल्लाह निकाह से कर लिया है. पाकिस्तान से पहले सूचना आई थी कि अंजू का वीजा 2 माह के लिए बढ़ा दिया गया है. वहीं अब एक साल के लिए उनका वीजा एक्सटेंशन होने की बात उनके पाकिस्तानी पति नसरुल्ला ने स्वीकार की है.

इनपुट: राजस्थान तक के लिए हिमांशु की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: ‘अंजू पाकिस्तान में खुश है, तो सीमा क्यों नहीं’ इसलिए दे रहे मनमुताबिक काम, फिल्म प्रोड्यूसर ने कही बात

    follow google newsfollow whatsapp