कथा वाचक जया किशोरी सोशल मीडिया का ये रंग देखकर खूब रोई थीं, बताई ये आपबीती

राजस्थान तक

• 10:43 AM • 01 Jun 2023

Jaya Kishori said this on social media: कथा वाचक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जया किशोरी ने बताया कि सोशल मीडिया में जब वे पहली बार ट्रोल हुईं तो पिता कंधे पर सिर रखकर खूब रोई थीं. हालांकि उस दिन उन्हें ये पता चला कि सोशल मीडिया का एक काला पक्ष भी है. एप्रिशिएसन होने के […]

कथा वाचक जया किशोरी सोशल मीडिया का ये रंग देखकर खूब रोई थीं, बताई ये आपबीती

कथा वाचक जया किशोरी सोशल मीडिया का ये रंग देखकर खूब रोई थीं, बताई ये आपबीती

follow google news

Jaya Kishori said this on social media: कथा वाचक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जया किशोरी ने बताया कि सोशल मीडिया में जब वे पहली बार ट्रोल हुईं तो पिता कंधे पर सिर रखकर खूब रोई थीं. हालांकि उस दिन उन्हें ये पता चला कि सोशल मीडिया का एक काला पक्ष भी है. एप्रिशिएसन होने के साथ ही ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ेगा.
 
राजस्थान की जया किशोरी ने आज तक को दिए खास इंटरव्यू में बताया कि वे पहली बार जब ट्रोल हुईं तो उस वक्त वो पिता के साथ फ्लाइट में थीं और वहीं रोने लग गई थीं.

शादी के सवाल पर जया किशोरी ने बताया कि एक एज के बाद सोशल प्रेशर हो जाता है कि शादी हो जानी चाहिए. फैमिली वाले भी ये बात सामने रखते हैं. अब ये सब इतना हो चुका है कि लगता है कि मुझे शादी करनी ही नहीं चाहिए. भगवान जानें कब होगी. जब लिखी होगी तब हो ही जाएगी.

अरेंज और लव दोनों शादियों में है विश्वास- जया किशोरी
जया किशोरी ने कहा कि अरेंज मैरिज और लव मैरिज में मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है. देखते हैं कि क्या होता है. मेरी फैमिली मुझे किसी भी चीज के लिए प्रेशराइज नहीं करती है.

धीरेंद्र शास्त्री से जोड़ना एकदम गलत- जया किशोरी
जया किशोरी ने धीरेंद्र शास्त्री से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा- ये बिल्कुल भी सच नहीं है. मैं उनसे कभी नहीं मिली हूं. अचानक आप एक दिन ऐसा न्यूज सुनते हैं तो बहुत बुरा लगता है. जब तक आपको किसी के बारे में सबकुछ सच न पता हो तो उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए. मुझे इस चीज में खुशी या हंसी नहीं मिलती. मुझे लगता है ये बंद होना चाहिए.

    follow google newsfollow whatsapp