Rajasthan Weather Alert: अगले 3-4 दिन तक तापमान में रहेगी गिरावट, आंधी-बारिश का अलर्ट

राजस्थान तक

• 09:53 AM • 14 May 2023

Rajasthan Weather Alert: सुहाने मौसम और बारिश की शुरुआत के बाद मई के महीना में अब मौसम असर दिखाने लगा है. राजस्थान के कई हिस्सों में तापमान 44 डिग्री के पार है, लेकिन अब इससे जल्द राहत मिल सकती है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में तापमान में गिरावट हो सकती है. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Weather Alert: सुहाने मौसम और बारिश की शुरुआत के बाद मई के महीना में अब मौसम असर दिखाने लगा है. राजस्थान के कई हिस्सों में तापमान 44 डिग्री के पार है, लेकिन अब इससे जल्द राहत मिल सकती है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में तापमान में गिरावट हो सकती है.

यह भी पढ़ें...

प्रदेश के जयपुर, अजमेर, भरतपुर और बीकानेर, जोधपुर संभाग के कुछ भागों में मेघगर्जन अचानक तेज हवाएं-आंधी और कहीं- कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है. अगले 4-5 दिन तक आंधी-बारिश जारी रहने से तापमान में हीटवेव से राहत मिलने की संभावना है.

तस्वीरः फिरोज खान

दौसा, करौली, सवाईमाधोपुर, टोंक, चूरू, सीकर, नागौर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, अजमेर, बीकानेर और जयपुर के आसपास के क्षेत्र मे मौसम में तेजी से बदलाव हो सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक इन हिस्सों में 40 से 50 किमी प्रति घंटा तक तेज हवा चल सकती है. वहीं, प्रदेश के कुछ हिस्सों में येलो अलर्ट भी जारी किया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp