पेपर लीक मामले में फूटा गुस्सा, दोषियों को उम्रकैद की मांग को लेकर सैकड़ों युवाओं ने किया प्रदर्शन

राजस्थान तक

28 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 28 2023 11:47 AM)

Rajastahan News: प्रदेश के बेरोजगारों ने अपनी मांगों को लेकर अलवर के थानागाजी में मोर्चा खोल दिया. पेपरलीक के दोषियों को उम्रकैद की सजा की मांग के को लेकर उपेन यादव के नेतृत्व में युवा आक्रोश महारैली निकाली गई. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने बड़ी संख्या में युवा बेरोजगारों के […]

Rajasthantak
follow google news

Rajastahan News: प्रदेश के बेरोजगारों ने अपनी मांगों को लेकर अलवर के थानागाजी में मोर्चा खोल दिया. पेपरलीक के दोषियों को उम्रकैद की सजा की मांग के को लेकर उपेन यादव के नेतृत्व में युवा आक्रोश महारैली निकाली गई. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने बड़ी संख्या में युवा बेरोजगारों के साथ एसडीएम कार्यालय तक रैली निकालकर  विरोध जताया.

उपेन यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक युवा बेरोजगारों के साथ न्याय नहीं हो जाता, तब तक चैन से नहीं बैठूंगा और अंतिम सांस तक संघर्ष करूंगा. इस दौरान पेपर बेचना बंद करो, युवा बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बंद करो जैसे नारे लगाए गए.

रैली के दौरान युवा बेरोजगारों ने बजट में विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर नई भर्तियां निकालने की मांग भी की. उपेन यादव ने कहा कि पेपरलीक की जांच सीबीआई से करवाई जाए और भर्तियों में तत्काल राजपासा कानून लागू किया जाए. साथ ही इसमें लिप्त कर्मचारियों को सीधा बर्खास्त किया जाए और उनकी भी संपत्ति जब्त की जाए. महारैली के दौरान आरपीएससी की गोपनीयता की निष्पक्ष जांच, दोषियों को जल्द सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन और युवा बेरोजगार आयोग की भी मांग की गई.

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में करीब 6 किलों के नवजात ने लिया जन्म, कुछ ही दिन में हो गई मौत, पिता ने लगाया डॉक्टर्स पर आरोप

    follow google newsfollow whatsapp