Parineeti Raghav Wedding: एक-दूजे के हुए राघव-परिणीति, रेड विंटेज कार से पहुंचा मंडप दूल्हा, 18 नाव में सवार थे बाराती

Parineeti Raghav Wedding: राघव और परिणीति (Parineeti Raghav Wedding Pics) रविवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने पंजाबी रीति रिवाज से शादी कर एक-दूजे का हाथ थाम लिया. उदयपुर के लीला प्लेस (Leela Palace Udaipur) में फेरे लेते हुए यह शादी मुकव्वल (Parineeti Raghav Wedding Venue) हो गई. इससे पहले वरमाला […]

Parineeti Raghav Wedding: एक-दूजे के हुए राघव-परिणीति, रेड विंटेज कार से पहुंचा मंडप दूल्हा, 18 नाव में सवार थे बाराती

Parineeti Raghav Wedding: एक-दूजे के हुए राघव-परिणीति, रेड विंटेज कार से पहुंचा मंडप दूल्हा, 18 नाव में सवार थे बाराती

follow google news

Parineeti Raghav Wedding: राघव और परिणीति (Parineeti Raghav Wedding Pics) रविवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने पंजाबी रीति रिवाज से शादी कर एक-दूजे का हाथ थाम लिया. उदयपुर के लीला प्लेस (Leela Palace Udaipur) में फेरे लेते हुए यह शादी मुकव्वल (Parineeti Raghav Wedding Venue) हो गई. इससे पहले वरमाला की रस्म अदायगी हुई. जहां राघव और परिणीति (Parineeti Raghav Wedding Photo) ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई. जिसके बाद राघव को विटेंज कार के जरिए मंडप तक पहुंचाया गया. जहां आगे की रस्में अदा की गई.

शादी में ड्रेस के लिए कपल ने एक ही कलर चुना. जहां दूल्हा बने राघव क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए तो वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी क्रीम कलर का लहंगा पहना था. बताया जा रहा है परिणीति का खूबसूरत लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है.

18 बोट में होटल पहुंची बारात

राघव बैंड बाजा और बारात के साथ शाही बोट में सभी बारातियों को लेकर झीलों की नगरी उदयपुर में अपनी दुल्हनिया परिणीति को बियाहने पहुंचे. जहां एक-एक करके 18 बोट का कांरवा फिल्मी अंदाज में होटल लीला पहुंचा. जहां सभी बोट को शाही अंदाज से सजाया गया था.

खास अंदाज में हुआ बारातियों का स्वागत

बारातियों का स्वागत पंजाबी और राजस्थानी अंदाज से किया गया. इस खास शादी में खास मेहमान शामिल हुए. ऐसे में पंजाब के सीएम भगवंत मान सहित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और क्रिकेटर हरभजन, आदित्य ठाकरे हस्ति समेत कई सेलेब्स शादी में नजर आए. भगवंत मान पंजाबी गानों की धून पर जमकर थिरकते हुए नजर आए.

राजस्थानी साफों में नजर आए बाराती

खास बात यह है कि राघव की बारात में शामिल होने वाले सभी बारातियों को राजस्थानी साफा पहनाया गया. इसके लिए इवेंट कंपनी ने साफों को उदयपुर में ही तैयार करवाया.बताया जा रहा है कि करीब 100 से ज्यादा साफे तैयार करवाये गए थे. इसके अलावा मेवाड़ी पागड़ी तैयार करवाई गई थी. जिसमें डायमंड जैसे स्टोन और गोल्डन धागों से सजाया गया था. ताकि पहनने के बाद राजशाही जैसा लुक नजर आए.

अब दिल्ली के लिए रवाना होंगे कपल

शादी के बाद विदाई की भी रस्म हुई. जिसके बाद अब परिणीति अपने ससुराल दिल्ली के लिए रवाना होगी. राघव-परिणीति की फ्लाइट आज शाम 4.45 पर दिल्ली उतरेगी. परिणीति का नया आशियाना राघव चड्ढा का आवास होगा जहां परिणीति के नई जिदंगी की शुरुआत होगी.

परिणीति-राघव की शादी में मची धूम, दोनों की ये खास तस्वीर आई सामने, देखें

    follow google newsfollow whatsapp