अंजू के बिना नसरुल्ला का हुआ बुरा हाल! भारत आने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

Himanshu Sharma

• 09:47 AM • 06 Dec 2023

Anju-Nasrullah News: अंजू के भारत आने के बाद पाकिस्तान में रह रहे उसके दूसरे पति का बुरा हाल हो गया है.

अंजू के बिना नसरुल्ला का हुआ बुरा हाल! भारत आने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

अंजू के बिना नसरुल्ला का हुआ बुरा हाल! भारत आने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

follow google news

Anju-Nasrullah News: अंजू भारत आ चुकी है लेकिन फिलहाल वह गायब है. किसी को नहीं पता कि अभी वह कहां है? हालांकि भिवाड़ी (Bhiwadi News) पुलिस के सामने अंजू पेश हुई है और पुलिस ने उससे पूछताछ भी की है. इसी बीच नसरुल्ला (Nasrullah News) ने ‘आज तक’ से बातचीत में कहा है कि वह परेशान हैं और अंजू के बिना उनका रहना मुश्किल हो रहा है. 24 घंटे अंजू की फिक्र उन्हें लगी रहती है और ठीक से उनसे बात भी नहीं हो पाती है.

गौरतलब है कि अपने दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान पहुंची अंजू ने वहां नसरुल्ला से शादी कर ली थी. अब 5 महीने बाद वह वापस भारत आ चुकी है. भारत आने के बाद सबसे पहले वो झज्जर पहुंची और सुरक्षा एजेंसियों ने उनसे पूछताछ की. उसके बाद से ही अंजू गायब है.

बच्चों की कस्टडी के लिए अंजू ने शुरू की कानूनी प्रक्रिया!

अंजू ने कहा था कि वो अपने बच्चों के लिए भारत आई है लेकिन अभी तक उसने अपने बच्चों से मुलाकात नहीं की है. इसी बीच अंजू भिवाड़ी पुलिस के सामने पेश हुई. पुलिस ने उससे पूछताछ की व उनके खिलाफ दर्ज मामले से जुड़े हुए सवाल पूछे. इस संबंध में नसरुल्ला ने खास बातचीत में बताया कि अंजू को जल्द ही उसके बच्चे मिल जाएंगे. अंजू ने इसके लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है.

नसरुल्ला ने भारत आने को लेकर कही ये बात

नसरुल्ला ने कहा कि उन्हें अंजू की फिक्र रहती है क्योंकि वो भारत में है और उनसे दूर है. इसलिए 24 घंटे ही अंजू का ख्याल दिमाग में रहता है. अंजू से ठीक से बात भी नहीं हो पाती है. नसरुल्ला बात करते समय भावुक नजर आए. उन्होंने कहा कि वो अंजू के बिना नहीं रह सकते हैं. वो भी जल्द ही भारत आएंगे. अंजू के खिलाफ भिवाड़ी के अलावा भी कोर्ट के माध्यम से कई मामले दर्ज हैं. उन मामलों में भी अंजू लगातार अपना पक्ष रख रही है. सभी मामले समाप्त होने के बाद वह दो महीने बाद भारत आएंगे.

मेरी पहली प्राथमिकता अपने बच्चे हैं: अंजू

अंजू ने कहा है, “मेरी बच्चों व अरविंद से बातचीत हुई है. मैं अपनी बेटी से भी मिल चुकी हूं. बेटी मुझे अच्छे से समझती है और वह मेरी दोस्त की तरह है. अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मैं अभी पब्लिक के बीच नहीं आना चाहती हूं.” अंजू ने कहा कि मेरी सुरक्षा एजेंसी से भी बातचीत हुई है. सुरक्षा एजेंसी ने मुझसे पूछताछ की. मेरी पहली प्राथमिकता अपने बच्चे हैं. उनके भविष्य के लिए जो बेहतर होगा वो फैसला लूंगी. अरविंद और मेरे बीच में जो भी विवाद है, उसको सुलझा लिया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp